police news

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है. जिसमें एक युवक नशे में धुत पुलिसवालों की जीप को रौंदते हुए नजर आ रहा है. दरअसल ये वीडियो राजस्थान का बताया जा रहा है. जहां पर पेट्रोल पंप पर जेबीसी लेकर पहुंचा एक शराबी युवक पुलिसकर्मियों के साथ बदतमीजी करते हुए नजर आ रहा है.

JCB Driver

जानकारी के मुताबिक ये सिरफिरा शराबी अपनी जेबीसी लेकर पेट्रोल पंप पहुंचा था. इसी दौरान डीजल को लेकर यहां पेट्रोल पंप कर्मचारियों को शराबी के बीच कुछ कहासुनी हो गई. जिसके बाद पेट्रोल पंप के मालिक ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी. पुलिस को पेट्रोल पंप पर देखने के बाद सिरफिरा शराबी गुस्से में आ गया. इसके बाद उसने पुलिसकर्मियों की जीप को अपनी जेबीसी से रौंद डाला. यहां तक कि उसने पेट्रोल पंप को तोड़ने की भी धमकी दी.

Police

शराबी की इस हरकत से किसी तरह पुलिसवालों ने अपनी जान बचाई. इसके बाद उसके खिलाफ पुलिस की गाड़ी को रौंदने के जुर्म में पुलिस ने उसपर केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Petrol Pump

सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे नशे में धुत ये सिरफिरा शराबी पुलिसवालों की जीप को अपने जेबीसी को उठाकर पलट रहा है.

Police Station

हालांकि पुलिस ने आरोपी को उनके काम में बाधा डालने और जीप को इस तरह से कुचलने के जुर्म में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.ये भी पढ़ें: कोबरा सांप को हाथ मे लेकर किया गरबा डांस,वायरल वीडियो होने पर पुलिस ने किया मामला दर्ज