Shubman Gill

नई दिल्ली। भारतीय टीम के युवा खिलाड़ी शुभमन गिल (Shubman Gill) चोट के चलते इंग्लैंड सीरीज से बाहर हो गए थे। गिल अपनी बल्लेबाजी के कारण जितना फेमस हैं उतना ही वे अपने लुक्स के कारण भी हैं। गिल के रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर लोगों के बीच में बहुत फेमस हैं। उनका नाम अब सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के साथ जोड़ा जाता है।

ऐसे साफ हुआ दोनों का रिश्ता

बुधवार को शुभमन गिल ने अपना 22वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। फैंस से बातचीत करने के लिए इंस्टाग्राम पर लाइव भी आए। इस दौरान उन्हें उनके फैंस ने जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे थे मगर, उन्हें एक बधाई ऐसी भी मिली जिसके ऊपर सभी की नजरें ठहर गई। शुभमन गिल के लाइव के दौरान सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने भी एक कमेंट किया। उनके कमेंट से समझ आ रहा है कि दोनों का रिश्ता बहुत गहरा है। सारा ने शुभमन के लाइव के दौरान लिखा, ‘HBDDDDDD’। उनके इस कमेंट से दोनों के रिश्ते की खबरें फिर से चर्चा में आने लगी हैं।

गिल की बहन को फॉलो करती हैं सारा

शुभमन गिल (Shubman Gill) और सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को तो फॉलो करते हैं ही बल्कि ये दोनों एक दूसरे के परिवार को भी फॉलो करते हैं। यदि शुभमन गिल, सारा के परिवार के सभी सदस्यों को फॉलो करते हैं, तो ये बात हैरान करने वाली नहीं है। मगर सारा के शुभमन की बहनों को फॉलो करना थोड़ा अजीब है। सारा गिल की बहन सेहनिल गिल को फॉलो करती हैं।

उड़ी थी अफेयर की खबरें

अब तक दोनों ने अपने रिश्ते पर कुछ भी नहीं कहा है मगर ये दोनों सोशल मीडिया के माध्यम से एक दूसरे परप्यार भरे अंदाज में सारा तेंदुलकर ने Shubman Gill को किया विश, एक बार फिर : Sara Tendulkar wished Shubman Gill in a loving way, once again... कमेंट करते ही रहते हैं। यहां तक दोनों के अफेयर की खबरें भी ऐसे ही उड़ी थी। तब इन दोनों ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे के पोस्ट पर कई कमेंट्स किए थे। जो लोगों ने देखें थे।

किया था ये खुलासा

सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) और क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) की डेटिंग काफी सुर्ख़ियों में रही। हालांकि गिल ने कुछ दिनों पहले ये दावा किया था कि वो अकेले हैं और उनका किसी के साथ कोई अफेयर नहीं है। इंटस्टाग्राम पर गिल ने लोगों के साथ लाइव सेशन कर अपने सिंगल होने के बारे में कहा था।

इसे भी पढ़ें:-अफगानिस्तान की नई Taliban सरकार के साथ इजरायल के संबंध पर तालिबानी प्रवक्ता ने खुलकर की बात