मांग में सिंदूर और हाथों में चूड़ियां पहने नजर आई सपना चौधरी, तस्वीरें देख फैंस के उड़े होश

40

हरियाणा की डांसिंग स्टार सपना चौधरी आज सोशल मीडिया की देसी क्वीन बन चुकी है। सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के गाने धमाल मचा देते है। यू-ट्यूब पर सपना के सिर्फ नए गाने ही नहीं, बल्कि पुराने गाने भी ट्रेंडिंग में छाए रहते थे। इतना ही नहीं, सपना चौधरी की तस्वीरें भी इंटरनेट पर आग लगा देती है। सुपना चौधरी लगातार अपनी तस्वीरें फैंस के बीच शेयर करती रहती है। जिस वजह से वह लाखों दिलों पर राज कर रही है लेकिन इस बीच अब सपना चौधरी ने अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है। जिसने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया। इस तस्वीरें बाद फैंस सपना से सवाल करते लगे है कि क्या उनकी शादी हो गई है।

दरअसल सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर में डांस क्वीन सपना चौधरी मांग में सिंदूर, हाथों मे चूड़ियां और यलो कलर का सलवार सूट पहने नजर आ रही है। खास बात ये है कि सपना चौधरी ने इस तस्वीर में अपना सिर पर पल्ला लिए हुए है। जिस वजह से इस तस्वीर को देख फैंस दंग रह गए। इस तस्वीर को शेयर कर सपना चौधरी ने कैप्शन में लिखा, ‘वजे तलाश करो अपने हार जाने की, sapna1 दूसरे की जीत पर रोकर कुछ नहीं मिलता…’ सोशल मीडिया पर सपना चौधरी की ये तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। हजारों लोगों ने इस तस्वीर पर कमेंट किया है। अधिकर फैंस सपना चौधरी से उनकी शादी से जुड़े सवाल कर रहे है।

sapna-1-768x559

बता दें कि सपना चौधरी बिग बॉस 11 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थी। शो मे हरियाणी धाकड़ लड़की का रूप हर किसी को पसंद आया। जिसके बाद ही सपना चौधरी की फैन फोलोइंग आसमान छूने लगी। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद सपना हरियाणा के अलावा हिंदी, पंजाबी और भोजपुरी गानों में भी धमाल मचा रही है।