Homeवायरल खबरलॉकडाउन में बाहर घूम रहे युवकों की पुलिस ने उतारी आरती,पहनाई माला,...

लॉकडाउन में बाहर घूम रहे युवकों की पुलिस ने उतारी आरती,पहनाई माला, Video वायरल

- Advertisement -

कोरोना वायरस के संक्रमण को बढ़ते देख मंगलवार को देश के प्रधानमंत्री ने राष्ट्र को संबोधन के दौरान पूरे देश में सम्पूर्ण लॉकडाउन का फैसला लिया. वहीं इस बीच लोगों से हाथ जोड़ कर अपील भी की कृप्या अपनों घरों में रहें, किसी भी परिस्थति में घरों से बाहर न निकलें. इसको लेकर प्रधानमंत्री ने सभी राज्यों के जिला प्रशासन से भी इस लॉकडाउन का पालन करवाने के लिए आग्रह किया था. लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सनसनी मचा रहा है इस वीडियो में पुलिस वाले लॉकडाउन का पालन नहीं करने वाले युवक की आरती उतार रहे हैं, उनका फूलों से स्वागत किया जा रहा, टीका लगाकर उनके भविष्य में आरती उतारने की कामना कर रहें हैं। देखें ये वीडियो

ये भी पढ़ें:-कोरोना की जंग में शख्स ने दिए 501 रुपये का दान, तो पीएम मोदी ने कही दिल छूने वाली बात

इस वीडियो में बैक ग्राउन्ड में ‘आइए आपका इंतजार था’ गाना बज रहा है. पुलिस की इस पहल से लॉकडाउन तोड़ने वाले लोग शर्मिंदा हुए और उन्होंने पुलिस को आश्वस्त करते हुए कहा कि वे अब घर से नहीं निकलेंगे. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग पुलिस के इस तरीके की तरीफ कर रहे हैं तो वहीं बेवजह सड़कों पर घूमने वाले लोगों पर नाराजगी भी जता रहे हैं.

ये वीडियो बिलासपुर पुलिस का है यहां की पुलिस न तो डंडा मार रही है न ही जुर्माना लगा रही है बल्कि सड़कों पर बेवजह घूमने वाले लोगों की आरती उतारकर और तिलक लगाकर उनका स्वागत किया जा रहा है. बहुत ही अनोखे तरीके का ये वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है।

ये भी पढे़ं:-कोरोना मरीजों पर मेहरबान हुए सोनू निगम, खोल दिया अपने मुंबई का बंगला, ऐसे लोगों को भी दिया आने का न्योता

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here