ऐसा कहा जाता है कि प्यार अंधा होता है. अगर इंसान प्यार में पड़ जाता है तो ना ही उसे धर्म, ना हीं जात पात और ना ही शरहदों की दीवारें रोक पाती है. ऐसा ही एक किस्सा पाकिस्तान (Pakistan) से सामने आया है , जहां पर एक पाकिस्तानी लड़की ने भारत सरकार (Pakistani Girl Appeals To Modi Govt) से गुहार लगाते हुए कहा है कि उसे भारत का वीजा(Visa) दिया जाए. क्योंकि उसका प्यार भारत में रहता है और वीजा के द्वारा वह भारत जाकर अपने प्रेमी से शादी करना चाहती है. बता दें कि लड़की का प्रेम में भारत का निवासी है.

भारतीय लड़कियों से डेढ़ साल पहले हुआ था प्यार

एक रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान के कराची में रहने वाली सुमन रंतीलाल को आज से करीबन डेढ़ साल पहले भारत में रहने वाले एक युवक से प्यार हो गया था. तभी वह दूसरे के प्यार में बंध गए थे. मोदी सरकार से सुमन ने बॉर्डर क्रॉस करने के लिए विशेष परमिशन मांगी है.

किस कारण से नहीं मिला पाकिस्तान का वीजा

बता दे सुमन व्यवसाय से एक टीचर है. इस समय वह m.phill कर रही है. भारत जाने के लिए वीजा पाने के कारण उन्होंने भारतीय उच्चायोग (Indian High Commission) में ट्रेवल वीजा के लिए जरूरी दस्तावेज सबमिट कर दिए, लेकिन कोरोनावायरस के कारण उन्हें वीजा नहीं मिल पा रहा है.

आखिर कैसे हुई मुलाकात

ज्ञात हों कि सुमन का प्यार पंजाब के गुरदासपुर जिले के श्री हरगोबिंदपुर का निवासी है. साल 2019 में सुमन और अमित की मुलाकात फेसबुक के द्वारा हुई थी. मैसेंजर के जरिए धीरे-धीरे बात करते हुए दोनों के बीच आपसी समझ बन गई और दोनों में प्यार हो गया. दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते हैं.

साल 2020 मार्च में कोरोनावायरस के कारण भारत और पाकिस्तान के बीच की यात्रा को रोक दिया गया था , जिसके कारण सुमन पाकिस्तान से भारत नहीं आ पाई और अब उसने मोदी सरकार से गुहार लगाई है कि उसे उसके प्यार के पास भेजा जाए.

इसे भी पढ़ें-प्रेग्नेंट Nusrat Jahan ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, फैन ने पूछा- क्या ये बच्चा स्वीकार करेगा?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here