Sunday, January 24, 2021
Home वायरल खबर कभी मां नहीं बन सकती थी नीता अंबानी, इस तकनीक से हुए...

कभी मां नहीं बन सकती थी नीता अंबानी, इस तकनीक से हुए जुड़वा बच्चे, देख हो जाओगे हैरान

भारत के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी अपनी संपत्ति को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहते है। वह सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि पूरे एशिया में ऐसे कपल है। जिनके पास इतनी संपत्ति है। जिसका अंदाजा आम इंसान कभी नहीं लग सकता। neeta मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की लाइफस्टाइल भी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। उनकी लग्जरी लाइफस्टाइल की तस्वीरें लोगों को बीच वायरल होती है लेकिन इस मजेदार जिंदगी में एक ऐसा भी समय आया था जब मुकेश अंबानी की पत्नी नीता पूरी तरह हिल गई थी। 23 साल की उम्र में नीता अंबानी को पता चला था कि वह कभी मां नहीं बन सकती। इस खबर ने उन्हें जोरदार झटका दिया था।

नीता अंबानी आज तीन बच्चों की मां है लेकिन शादी के कुछ साल बाद महज 23 साल की उम्र में ही नीता को बताया गया था कि कभी भी कंसीव नहीं कर पाएगी। इस बात का खुलासा नीता अंबानी ने एक इंटरव्यू में किया था। IDiva को दिए इंटरव्यू में नीता अंबानी ने बताया था कि शादी के कुछ सालों बाद डॉक्टरों ने मुझे बताया कि मैं कभी मां नहीं बन सकती। यहां तक मैं जब स्कूल में थी, तब भी इस शीर्षक से निबंध लिखती थी, ‘जब मैं मां बनूंगी…’। neeta ambani लेकिन 23 साल की उम्र में डॉक्टरों ने जब यह बात कही तो मैं हिल गई। वहीं, नीता अंबानी की जिंदगी में डॉ. फिरुजा पारिख ने इस कमी को पूरा किया। फिरूजा पारिख ही वह डॉक्टर है। जिनकी देख-रेख और सलाह की वजह से वह मां बनी।

नीता अंबानी ने आईवीएफ तकनीक के जरिए ईशा और आकाश को जन्म दिया। ये दोनों जुड़वां है। बता दें कि फिरुजा पारिख देश की मशहूर गायनोकॉलोजिस्ट है। उनके काम की चर्चा विदेश तक होती है। फिरुजा पारिख को आईवीएफ तकनीक में महारथ हासिल है। neeta ambani news नीता अंबानी की तरह बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी डॉ. फिरुजा पारिख की मदद से माता-पिता बन चुके है। आईवीएफ तकनीक की बदौलत आमिर खान और किरन राव से लेकर फराह खान और शीरीष कुंदर भी पैरेंट बन चुके है।

Most Popular