संसद सत्र के बीच प्रेमिका का प्राइवेट पार्ट चूमते नजर आए सांसद, मचा हंगामा

1838
mp

दुनियाभर में कोरोना वायरस बढ़ी तेजी से फैल रहा है। इस वायरस की चपेट में करोड़ों लोग आ चुके है। इतना ही नहीं, लाखों लोग कोरोना वायरस की चपेट में आने की वजह से मर चुके है। जिस वजह से हर देश कोरोना वायरस के खिलाफ सख्त कदम उठा रहा है। mla3 इसके साथ ही कोरोना वायरस की वजह से आज के समय हर कोई ऑनलाइन काम करने के लिए मजबूर हो गया है। जिस वजह से लोगों को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ रहा है। कुछ ऐसा ही अर्जेंटीना के एक सांसद के साथ हुआ। सांसद अपनी ऑनलाइन संसदीय डीबेट के दौरान अपनी प्रेमिका का प्राइवेट पार्ट चूमते हुए नजर आए। जिससे हंगामा हो गया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस सांसद का नाम जुआन एमिलियो अमेरी है। जो अर्जेंटीना के राष्ट्रपति अल्बर्टो फर्नांडीज की पेरोनिस्ट पार्टी के सदस्य है। कोरोना वायरस की वजह से यहां पर ऑनलाइन संसदीय डीबेट का आयोजन हुआ। लेकिन इसी दौरान सांसद जुआन एमिलियो की गोद में उनकी प्रेमिका बैठी नजर आई। mla इस दौरान सांसद अपनी प्रेमिका का प्राइवेट पार्ट चूमते देखे गए थे। हैरानी की बात ये है कि यह घटना लोगों ने सरकार के यू-ट्यूब चैनल पर लाइव टेलिकास्ट देखा। इतना ही नहीं, वर्चुअल डिबेट के दौरान संसद की स्क्रीन पर भी लाइव टेलिकॉस्ट किया गया था।

वहीं, इस घटना के सामने आने के बाद संसद में जमकर हंगामा हुआ। तमाम सांसदों ने जुआन एमिलियो अमेरी के इस्तीफे की मांग की। mla2 अर्जेंटीना कांग्रेस के निचले सदन ने एक बयान जारी किया। इस दौरान कहा गया कि इस घटना के लिए संबंधित सांसद का इस्तीफा ले लिया गया है। हम ऐसे गैर जिम्मेदाराना हरकत की मंजूरी नहीं दे सकते हैं।

दूसरी तरफ सांसद ने अपनी सफाई में कहा कि यह सब खराब इंटरनेट कनेक्शन की वजह से हुआ है। उनकी प्रेमिका की हाल ही में ब्रेस्ट सर्जरी हुई है। जब उसने कमरे में प्रवेश किया mla4 तो उसे लगा कि मीटिंग खत्म हो गई है और कैमरा बंद है। जिसके बाद मैंने उसके सर्जरी वाली जगह का निरीक्षण किया था। हालांकि, अध्यक्ष ने सांसद जुआन एमिलियो की इस हरकत को शर्मनाक बताया।