2.7 C
New York
Sunday, January 17, 2021
Home वायरल खबर सेक्स पार्टी करते पकड़े गए सांसद, पुलिस ने किया गिरफ्तार, देखें तस्वीरें

सेक्स पार्टी करते पकड़े गए सांसद, पुलिस ने किया गिरफ्तार, देखें तस्वीरें

बेल्जियम की राजधानी ब्रुसेल्स से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक सांसद सेक्स पार्टी करते हुए पकड़े गए है। इस सांसद का नाम जोसेफ जाजेर है जो हंगरी के यूरोपियन सांसद है। mp 3 सेक्स पार्टी से सांसद जोसेफ जाजेर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वहीं, गिरफ्तारी के बाद जब पूरा मामला सामने आया। तो सांसद को अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा। लेकिन सांसद ने इस्तीफे देते हुए पर्सनल कारण बताए।

द टाइम्स यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, जोसेफ जाजेर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कोरोना गाइडलाइन्स का उल्लंघन करने की वजह से पुलिस ने इस पार्टी में छापा मारा था। रिपोर्ट में दावा किया गया, जब पुलिस में इस पार्टी में छापा मारा, तो वे फर्स्ट फ्लोर की खिड़की से कूदे थे और उन्हें चोट भी आई है। mp 2 बेल्जियम की राजधानी ब्रुसेल्स में मौजूद अभिवक्ता ने एएफपी के साथ बातचीत करते हुए कहा, सिटी सेंटर में चल रही पार्टी में 20 से ज्यादा लोग गिरफ्तार हुए है। जिसमें कुछ यूरोपियन डिप्लोमेट्स भी थे। वहीं, गिरफ्तारी हुए सभी लोगों 23 हजार रुयये का जुर्माना लगाया गया है।

हालांकि, गिरफ्तारी के बाद जाजेर ने पार्टी में ड्रग्स और सेक्सुएल गतिविधियों की बात को नकारा है। उनका कहना है कि वो सिर्फ एक हाउस पार्टी थी। जाजेर ने अपने बयान में कहा कि पुलिस ने मेरी आईडी के लिए पूछा लेकिन मेरे पास उस समय कोई आईडी नहीं थी। mp जिसके बाद मैंने उन्हें बताया कि मैं मेंबर ऑफ पार्लियामेंट हूं। पुलिस ने मुझे एक आधिकारिक चेतावनी दी और आखिरकार मुझे घर जाने दिया। मैं कोरोना गाइडलाइन्स तोड़ने के लिए शर्मिंदा हूं। ये मेरी गैर जिम्मेदारी थी और मैं सजा भुगतने के लिए तैयार हूं।

Most Popular

Recent Comments