मां-बेटे ने मिलकर बनाया Time Table, अग्रीमेंट के तहत होंगे सारे काम, Viral हो रहा पूरा शेड्यूल

सोशल मीडिया पर एक टाइम टेबल तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें 6 साल का बच्चा और उसके टाइम टेबल तैयार किया गया है। इसमें जो कुछ भी लिखा है उसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे ।

0
1192
Time Table

अधिकतर स्कूल के टीचर्स बोलते हैं कि छात्रों को टाइम टेबल बनाकर ही पढ़ाई करनी चाहिए। पर आजकल के छात्र बेहद कम ही ऐसा करते हैं। फिलहाल छोटे बच्चों के पैरंट्स टाइम टेबल बनाकर उनकी पढ़ाई करवाते हैं। वह बच्चों को सुबह टाइम पर उठाते हैं। खाना पीना खिलाते हैं पढ़ाई खेलने वालों होने तक का हर चीज टाइम टेबल पर ही करते हैं। सोशल मीडिया पर एक टाइम टेबल तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें 6 साल का बच्चा और उसके टाइम टेबल तैयार किया गया है। इसमें जो कुछ भी लिखा है उसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे ।

सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें किसी पैरंट्स ने अपने 6 साल के बच्चे के लिए टाइम टेबल सेट किया है, लेकिन इसमें बच्चे की भी एग्रीमेंट है। एक एग्रीमेंट में ना केवल बच्चे के मन मुताबिक दिनचर्या के कामों को लिखा गया है।

वायरल हुआ टाइम टेबल

सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें कुछ ऐसी चीजें टाइम टेबल पर लिखी है, जिसे कभी लोग हैरान हो गए हैं। इस फोटो के कैप्शन में लिखा गया है कि मैं और मेरे 6 साल के बच्चे ने आज एक एग्रीमेंट साइन किया है जो कि उसके दिल्ली शेड्यूल परफॉर्मेंस लिंक बोनस पर आधारित है। इसका अर्थ है कि मां ने बच्चे की सहमति के साथ ही टाइम टेबल तैयार किया है, जिसमें उसका खेलना, खाना, दूध पीना भी शामिल है।

फोटो में दिखी सारी चीजे

फोटो में आप देख सकते हैं कि अलार्म का समय सुबह 7: 50 बजे का जैकी बिस्तर के उठने का समय 8:00 का है जिसके बाद ब्रेक फास्ट, टीवी देखना, खेलना, दूध पीना, टेनिस खेलना, डिनर ,सफाई करना, सोने का टाइम भी सब लिखा हुआ है। यही नहीं सबसे मजेदार बात ये है कि यदि दिन भर में बिना रोज चिल्लाए बिना किसी तोड़फोड़ के बच्चा दिन में रहता है तो उसको ₹10 दिए जाएंगे। यही नहीं अगर वह अपना रूटीन फॉलो करता है और बिना रोए चिल्लाए लड़ाई किए 7 दिन बिता लेता है तो फिर उसको ₹100 मिलेंगे।

Read More-लश्कर के 2 हाइब्रिड आतंकियों को कश्मीर पुलिस ने किया अरेस्ट, जब्त किया गया हथियारों का जखीरा