बेडरूम में प्रेमी के साथ रंगरेलियां मनाती हुई पकड़ी गई 4 बच्चों की मां, परिवार ने नंगा कर दी खौफनाक सजा

1773
love affair

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की चर्चा आए दिन होती ही रहती है. लेकिन हाल ही में जो खबर आई है वो काफी हैरान करने वाली है. दरअसल चार बच्चों की मां अपने बेडरूम में आशिक के साथ थी. लेकिन तभी घरवालों ने उसे रंगे हाथ वहीं पकड़ लिया और फिर जो हुआ उसने लोगों को दंग कर दिया. बताया जा रहा है कि प्रेमी काफी देर रात को शादीशुदा महिला के बेडरूम में पहुंचा था. लेकिन कमरे से रंगरेलियां मनाकर सही सलामत वापस जाता उससे पहले ही घरवालों ने उसे धर दबोचा. और तो और इसके बाद उसे नंगा करके घर वालों ने जमकर उसकी पिटाई कर दी. इसके बाद भी जब उनका सजा देने से मन नहीं भरा तो उसके हाथ-पैर बांधकर कई किलोमीटर तक जमीन पर घसीटते रहे. फिलहाल युवक के साथ हुए इस बर्ताव के बाद उसकी हालत बहुत ही ज्यादा सीरियस बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें:- प्रेमी के साथ रहने के लिए कलयुगी मां ने रची खौफनाक साजिश, अपने ही मासूम बेटे के साथ किया ऐसा काम

जानकारी के मुताबिक कुचायकोट पुलिस प्रेमी को अपनी हिरासत में लेते हुए वहां से रवाना हो गई है. ये पूरा मामला गोपालगंज के कुचायकोट के मुर्गिया गांव का बताया जा रहा है. इसी गांव का स्थानीय निवासी आमिर खान एक शादीशुदा महिला से प्रेम कर बैठा, जिस पर आरोप है कि वो बीती आधी रात अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके कमरे में पहुंच गया था. लेकिन तभी प्रेमी और विवाहिता महिला के बीच चल रही गुफ्तगू की जानकारी परिवार वालों को लग गई. ऐसे में जब दोनों को रंगे हाथ पकड़ा गया तो घरवालों का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया.

गांव वालों की माने तो महिला के घरवालों ने प्रेमी आमिर खान को एक जगह बांधकर उसकी रातभर पिटाई की. इसके बाद तो युवक को नंगा करके उसके हाथ पैर तक बांध दिए. फिर उस पर जमकर लाठी-डंडे की बरसात की गई. उसी नग्न अवस्था में उसे कई किलोमीटर तक जमीन पर घसीटा गया. युवक की ऐसी हालत करने के बाद इस बात की जानकारी घरवालों ने कुचायकोट पुलिस को दी. जहां से पुलिस प्रेमी को अपने साथ ले गई. गांव में बाकी लोगों का कहना है कि आमिर जिस महिला से देर रात मुलाकात करने के लिए गया था वो विवाहिता होने साथ चार बच्चों की मां है.

ये भी पढ़ें:- 28 हफ्ते की प्रेग्नेंट अस्पताल में हुई भर्ती, प्रीमेच्योर बेटी को जन्म देने के बाद भूल गई प्रेग्नेंसी