Tuesday, January 31, 2023

एक दूसरे के प्यार में पागल हुए सास- दामाद, दोनों ने कर डाला ऐसा कांड

जस्थान के सिरोही से सामने आई एक सामने आई प्रेम कहानी ने सभी को चौंका कर रख दिया है। 27 साल के घर जमाई को अपनी ही 52 साल की सास से प्यार हो गया है।

Must read

- Advertisement -

Sirohi Love Story: कहा जाता है कि प्यार अंधा होता है जब इंसान प्यार में पड़ जाता है तो वह दुनिया की हर दीवार तोड़ने के लिए तैयार हो जाता चाहे वह मजहब की दीवार की क्यों ना हो। आप लोगों ने लड़का लड़की को प्यार में मजहब की दीवार और समाज को पीछे छोड़ते हुए तो देखा होगा लेकिन एक ऐसी प्रेम कहानी सामने आई है जिसे सुनकर हर किसी के होश उड़ रहे हैं। दरअसल राजस्थान के सिरोही से सामने आई एक सामने आई प्रेम कहानी ने सभी को चौंका कर रख दिया है। 27 साल के घर जमाई को अपनी ही 52 साल की सास से प्यार हो गया है।इतना ही नहीं प्यार में पागल सास और दामाद ने इतना बड़ा कदम उठा लिया जिसे सुनकर कोई यकीन नहीं कर रहा है।

घर से फरार हुए एक दामाद और सास

- Advertisement -

आपको बता दें 14 दिन पहले अपनी प्रेमिका सास को लेकर दमाद फरार हो गया था और अभी तक पुलिस को प्रेमी जोड़े का कोई सुराग नहीं लग पाया है आए दिन पुलिस जगह-जगह पर दबिश दे रही है लेकिन कुछ भी पता नहीं चल पा रहा है। आपको बता दें दामाद के 3 बच्चे भी हैं एक बच्ची को लेकर प्रेमिका सास के साथ दामाद घर से भाग गया है। इस प्रेम कहानी के चर्चे इन दिनों राजस्थान में जोरों से हो रहे हैं। अनादरा पुलिस थाना अधिकारी बलभद्र सिंह ने बताया कि अब तक की पड़ताल में सामने आया है कि दामाद व सास के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था प्रेमी को घर में रखने के लिए उसने अपनी बेटी से शादी करवा दी थी।

तीन बच्चों का पिता है प्रेमी

इतना ही नहीं शादी के बाद बेटी के तीन बच्चे भी हुए हैं। दामाद और सास उसी घर में एक साथ रहते थे शादी के बाद भी दामाद और प्रेमिका सास की प्रेम कहानी कम नहीं हुई। आखिरकार नई दुनिया बसाने के लिए इतना बड़ा कदम उठा डाला और घर से फरार हो गए। बुजुर्ग ससुर अपनी पत्नी की रास्ता निहार रहा है।

Read More-जिंदा शेर को गोद में लेकर घूम रही थी महिला, Video देख उड़ जाएंगे आपके होश

- Advertisement -

More articles

Latest article