36 की उम्र में दलित विधायक ने 17 साल छोटी लड़की से की शादी, पुजारी ने लगाए आरोप

460
mla-a-suresh-prabhu-married-saundrya

तमिलनाडु में एआईएडीएमके के दलित विधायक ए प्रभु ने अपनी 19 साल की प्रेमिका सौंदर्या से शादी रचा ली है. उनकी पत्नी अभी पढ़ाई कर रही है और पिता मंदिर के पुजारी हैं. मगर हैरानी की बात ये है कि, युवती के पिता का कहना है विधायक ने बिटिया से बहला-फुसलाकर शादी की है और अपहरण तक के आरोप लगाए हैं. बेटी की 36 साल के विधायक से हुई शादी पर पिता का कहना है कि अगर इस मामले पर अधिकारियों ने कोई एक्शन नहीं लिया को तो वो खुदकुशी कर जान दे देंगे. पिता के इस दावे से हड़कंप मच गया है.

आग लगाकर आत्महत्या की कोशिश
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लड़की के पिता ने विधायक के घर जाकर ही आग लगाकर अपना जीवन समाप्त करने की कोशिश की. लेकिन आग लगने से पहले पुलिसकर्मियों ने उन्हें हिरासत में ले लिया है. पिता ने शादी पर आपत्ति जताते हुएA-Prabhu-Soundarya-Wedding कहा कि उन्हें जाति से मतलब नहीं है लेकिन दोनों के बीच उम्र का काफी अंतर है. इस कारण उन्हें ये रिश्ता मंजूर नहीं है. क्योंकि बेटी का पति उससे 17 साल बड़ा है जो उन्हें मंजूर नहीं है. पिता का आरोप है कि उनके साथ अन्याय हुआ है.

विधायक क्या बोले
19 साल की प्रेमिका की शादी करने वाले कल्लाकुरिची से विधायक ए प्रभु ने शादी का एक वीडियो भी शेयर किया है. उनका कहना है कि शादी को चार महीने हुए हैं औरPrabhu_Soundharya_Married उन्होंने शादी के लिए प्रेमिका के परिवार से अनुमति मांगी थी लेकिन परिवार ने शादी करवाने से इनकार कर दिया.

जल्द रिश्तों में आएगी मिठास
इस मामले पर विधायक ए प्रभु ने एक निजी चैनल को इंटरव्यू दिया. जिसमें उनका कहना है कि, ससुराल वालों के साथ उनके संबंध बहुत जल्द सुधर जाएंगे और रिश्तों में मिठास आएगी. प्रभु का कहना है कि, “जब तक मैं 30 साल का था तब तक मैं राजनीति में व्यस्त था. मेरे निर्वाचित होने के बाद परिवार ने दुल्हन चुनी मगर मेरी अम्मा (पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता) की मृत्यु हो गई. इससे मेरा दिल टूट गया और शादी नहीं हो सकी.mla-a-prabhu-married लॉकडाउन होने के बाद मेरी सौंदर्या से बात शुरू हुई और प्यार हो गया. मैं सौंदर्या के पिता को काफी लंबे वक्त से जानता हूं. उन्होंने मुझे अपने हाथों से खाना तक खिलाया है और हमेशा मेरी कामयाबी के लिए प्रार्थना की है. पर अब ऐसा लगता है कि कुछ राजनीतिक ताकतों ने उनके मन में मेरे प्रति जहर घोला है. पर उम्मीद है कि जल्द ही सब ठीक हो जाएगा.

ये भी पढ़ेंः- 67 साल के अनूप जलोटा ने 37 साल छोटी एक्ट्रेस जसलीन मथारू से रचाई शादी! देखिए वेडिंग PHOTO