Home वायरल खबर OMG! शारीरिक संबंध बनाते वक्त टूट गया लड़के का प्राइवेट पार्ट, रिपोर्ट...

OMG! शारीरिक संबंध बनाते वक्त टूट गया लड़के का प्राइवेट पार्ट, रिपोर्ट में निकली 3 सेंटीमीटर लंबी दरार

0
1168
Man Broke His Private Part

कोरोना काल में एक से बढ़कर एक हैरान कर देने वाले मामले सामने आए हैं। जिन्हें जानकर लोगों के होश उड़ गए। हाल ही में सामने आए मामले में एक लड़के का प्राइवेट पार्ट (Private Part) उस वक्त टूट गया जब वह अपने पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बना रहा था। जिसके बाद लड़के को जल्दबाजी में अस्पताल में भर्ती कराया गया और उसकी सर्जरी करनी पड़ी। ये मामला यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) का है।

निकलने लगा था खून
द सन में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, लड़के ने बताया कि जब वह अपने पार्टनर के साथ संबंध बना रहा था तब उसने देखा कि प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा है और हर तरफ खून ही खून था।intimate लड़के ने कहा कि उसके प्राइवेट पार्ट में सूजन भी आ गई थी। लड़के की हालत इतनी गंभीर थी कि डॉक्टर्स को उसकी सर्जरी करनी पड़ी है।

क्यों टूट जाता है प्राइवेट पार्ट?
अब कई लोगों के मन में सवाल है कि आखिर प्राइवेट पार्ट कैसे टूट सकता है। तो एक्सपर्ट के मुताबिक, जब Erectile Tissue के साथ जुड़ी नस डैमेज हो जाती हैंcouple intimate sex तब लड़कों का प्राइवेट पार्ट टूट या फ्रैक्चर हो जाता है। इससे पीड़ित लड़कों को लगता है कि उनके शरीर की कोई हड्डी टूट गई हो।

क्या फिर से बना पाएगा संबंध?
पार्टनर के साथ संबंध बनाते हुए जिस शख्स का प्राइवेट पार्ट टूटा है। उसका जब डॉक्टरों ने एमआरआई (MRI) कराया तो पता चला कि प्राइवेट पार्ट में 3 सेंटीमीटर लंबी दरार है। इसी कारण उसकी सर्जरी करने का फैसला लिया गया और सर्जरी सफल रही है। डॉक्टर्स का कहना है कि उन्होंने बीते 40 साल में पहला ऐसा केस देखा है। लड़के को पूरी तरह से स्वस्थ होने में 6 महीने का वक्त लगेगा इसके बाद वह फिर से अपने पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बना पाएगा और एक नॉर्मल जिंदगी जी सकेगा।

ये भी पढ़ेंः- गजब! पालतू बिल्ली ने किया महिला को प्रेग्नेंट, पीड़ित शख्स ने सुनाया दर्द

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here