70 साल के बुजुर्ग का 55 साल की महिला पर आया दिल, तो खुद बेटे ने करा दी अपने पिता की शादी 

174

बहुत पुरानी कहावत है। आपने कई मर्तबा लोगों के मुंह से सुना ही होगा कि प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती। बिल्कुल ठीक कहते हैं वे लोग, जो ऐसा कहते हैं। अभी एक ऐसी ही मामला मध्यप्रदेश के भूराखेड़ी गांव से सामने आया है, जहां पर 70 वर्षीय बुजुर्ग का दिल 55 वर्षीय महिला पर आ गया। दोनों एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे। दोनों ने एक सााथ मरने जीने की कश्मे खा ली। इसके बाद दोनों ने बची खुची जिंदगी साथ बिताने का फैसला किया। अस्पताल में ही दोनों के बच्चों ने दोनों की शादी तय कर दी। दोनों के बच्चों ने तय कर लिया कि इनकी शादी करा देते हैं, ताकि यह अपनी बच खुची जिंदगी साथ में बीता सके।

ये भी पढ़े :इस मशहूर खिलाड़ी को अपनी ही बहन से हुआ प्यार, अब शादी का किया ऐलान, जानें अनोखी लव स्टोरी

दरअसल, 70 वर्षीय ओमकार सिंह अस्पताल में भर्ती थे, तभी इनकी मुलाकात 55 वर्षीय गुड्डीबाई से हुई। इसके बाद महज तीन दिनों की मुलाकात में ही दोनों एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे। ओमकार गुड्डीबाई को अपने घर ले गए और पूरे परिवार के समक्ष शादी करने का फैसला किया। उधर, ओमकार के परिवार वाले भी शादी के लिए मान गए। ओमकार के बच्चों ने उनकी शादी गुड्डीबाई से करा दी। इनकी शादी में इनके बच्चे भी खूब थिरके। इस शादी में गांव के सभी लोग शामिल हुए हैं।

फिलहाल तो पूरे गांव में इस शादी की चर्चा अपने चरम पर है। लोगों के जुबां पर इस शादी को लेकर तरह तरह की बात की जा रही है। खैर, जो भी हो.. लेकिन इस पूरे मामले ने एक मर्तबा फिर से साबित कर दिया कि प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती है। ये भी पढ़े :किरण खेर से नीलम कोठारी तक, इन एक्ट्रेस की पहली शादी रही फेल, दूसरी शादी में मिली सारी खुशियां