मध्य प्रदेश(Madhya Pradesh)। क्या आपने किसी को अपनी जान बचाने के लिए केक(Cake) का सहारा लेते हुए देखा है। जी हां सुनकर हैरानी हो रही होगी लेकिन ये सच है। दरहसल, मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) से एक ऐसी ही घटना सामने आई, जिसमें दो सगे भाई अपनी जान बचाने के लिए बर्थडे केक (Birthday Cake) का सहारा लेते है और अपनी जान बचाते है।

बता दें कि बुरहानपुर के नेपानगर(Nepanagar) इलाके में दो भाई बाइक से जा रहे होते है तभी उनपर एक तेंदुए(leopard) हमला कर देता है। वहीं अपनी जान बचाने के लिए पीछे बैठा एक भाई बर्थडे के लिए घर ले जा रहे केक को तेंदुए के ऊपर मार देता है जिससे तेंदुआ और गुस्सा जाता है और करीब आधा किलोमीटर तक दोनों को दौड़ा लेता है।

खबर के मुताबिक, रविवार की शाम करीब 6 बजे दो भाई फिरोज(Feroz) और साबिर मंसूरी(Sabir Mansoori) बर्थडे केक खरीदकर वापस घर की ओर लौट रहे होते है तभी एक खूंखार तेंदुआ उन पर अचानक से हमला कर देता है। जिसके बाद अपनी जान बचाने के लिए डरकर दोनों भाई अपनी बाइक से भागना शुरू कर देते है।

केक से बचाई जान

वहीं पीछे बैठे शख्स को अपनी जान बचाने के लिए कुछ नहीं समझ आता तो वह हाथ में लिए बर्थडे केक को ही तेंदुए के ऊपर मार देता है। और केक तेंदुए के मुंह पर लग जाता है। जिसके बाद गुस्साया तेंदुआ बाइक के पीछे दौड़ना शुरू कर देता है। काफी देर तक पीछा करने के बाद तेंदुआ रुक गया। और किस्मत से दोनों भाईयों की जान बाल-बाल बच जाती है।

वहीं बाइक सवार फिरोज मंसूरी और साबिर मंसूरी ने बाद में बताया कि बाइक गिराने के इरादे से तेंदुआ बार-बार पंजा मारता रहा, लेकिन बाइक की स्पीड तेज होने के कारण वह बच निकले. जानकारी के मुताबिक, वन विभाग ने नेपानगर के इस क्षेत्र में जगह-जगह चेतावनी के लिए बोर्ड लगाए हैं. इस इलाके में बड़ी संख्या में तेंदुए मौजूद हैं और पहले भी लोगों पर ऐसे हमले होते रहे हैं. कई बार तो ये तेंदुए रहवासी क्षेत्र में घुस जाते हैं तो भगदड़ मच जाती है.

इसे भी पढ़ें-रेस्टोरेंट में खाना खाने गए शख्स ने 2750 रुपए के बिल पर दी 12 लाख रुपए की टिप, जानें मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here