ऑटोचालक से जबरन कहलवाया ‘जय श्री राम’ और ‘मोदी जिंदाबाद’, गिरफ्तार किए गए 2 लोग

247

राजस्थान के जिला सीकर से एक 52 वर्षीय ऑटोचालक गफ्फार अहमद से कथित तौर पर जबरन ‘जय श्री राम’ और ‘मोदी जिंदाबाद’ कहलवाने का मामला सामने आया है। पुलिस इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर चुकी है। यह दोनों ही आरोपी पहले लूटपाट सहित अन्य अपराधों में संलिप्त रहे हैं। वहीं, ऑटोचालक  गफ्फार अहमद के मुताबिक, जब वे कल्याण सिंह एरिया से सवारी को छोटी गांव लेकर पहुंचे थे तो वापसी के दौरान पिकअप वाहन में बैठे कुछ लोगों ने उन्हें रुकने का इशारा दिया, जिसके बाद वे रूक गए, इसके बाद इन लोगों ने गफ्फार अहमद को जबरन जय श्री राम और मोदी जिंदाबाद बोलने के लिए बाध्य किया।

ये भी पढ़े  :योगी के मंत्री का विवादित बयान, कहा PM मोदी और CM के खिलाफ नारे लगाने वालों को ‘जिंदा दफन कर दूंगा’

यहीं नहीं, अपराधियों ने गफ्फार के मुंह पर थप्पड़ भी मारा, जिसके बाद फौरन गफ्फार अपना ऑटो स्टार्ट कर चले गए। इसके बाद इन लोगों ने ऑटो चालक गफ्फार अहमद को ओवरटेक किया और फिर सामने से उन पर हमला कर दिया, जिससे वे मौके पर ही बेहोश हो गए। उधर, गफ्फार अहमद का कहना है कि उन्हें इस घटना में काफी चोटें भी आई है। उनकी पीठ पर भी काफी चोट आई है। बदमाशों ने उन्हें लात और मुक्के से भी पीटा था। वहीं इस पूरे मामले को लेकर सीकर सदर पुलिस थाने के स्टेशन हाउस ऑफिसर पुष्पेंद्र सिंह का कहना है, ‘गफ्फार अहमद सवारी को अपने गंतव्य स्थलों तक पहुंचा कर वापस लौट रहे थे, तभी पीकअप वाहन में सावर इन बदमाशों ने इन्हें रुकने का इशारा दिया और दोनों के बीच जर्दा मांगने को लेकर विवाद शुरू हो गया।

फिलहाल, पुलिस अब तक इस मामले में शामिल रहे राजेंद्र और शंभु दयाल को गिरफ्तार कर चुकी है। यह दोनों ही अभियुक्त स्थानीय इलाके के बांशिदें बताए जा रहे हैं। इससे पहले भी यह लूटपाट सहित कई मामलों में पुलिस के वांछित रहे हैं। फिलवक्त पुलिस इन दोनों ही आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज चुकी है। ये भी पढ़े :राहुल ने इस फैसले पर की मोदी सरकार की तारीफ, कहा सही दिशा में है पहला कदम