थाने के अंदर पुलिस वर्दी की जगह जींट टीशर्ट पहन कर बनाया Video, वीडियो देख डीएसपी ने…

ये मामला गुजरात के अहमदाबाद स्थित कालूपुर पुलिस स्टेशन का है। जैसे ही इस वीडियो को डीएसपी ने देखा और उनको इस बारे में पता चला तो तुरंत ही उन्होंने तत्काल प्रभाव में तीनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया।

0
227
policemen

आजकल वीडियो बनाने का भूत तो सब को चढ़ा हुआ है, इसमें अब पुलिस वाले भी पीछे नहीं रह गए हैं। अहमदाबाद में बीते दिनों तीन पुलिसकर्मियों ने ऑन ड्यूटी होने के बाद भी थाने में ही वीडियो बनाना उचित समझा जो कि उनको काफी महंगा पड़ गया। इस वीडियो के वायरल होते ही तीनों को तुरंत ही सस्पेंड कर दिया गया। यह वीडियो 26 सेकंड का था, जिसमें तीनों पुलिसकर्मी बॉलीवुड की एक फिल्म का डायलॉग बोलते हुए दिखाई दे रहे थे। यह वीडियो थाने के अंदर बनाया गया। यह भी स्पष्ट तौर पर दिखाई दे रहा है। यह पूरा मामला गुजरात के अहमदाबाद स्थित कालूपुर पुलिस स्टेशन का है। जैसे ही इस वीडियो को डीएसपी ने देखा और उनको इस बारे में पता चला तो तुरंत ही उन्होंने तत्काल प्रभाव में तीनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया।

आधे घंटे की डायलॉग बोलने की प्रैक्टिस

वीडियो के वायरल होने के बाद पता चला है कि तीनों पुलिसकर्मियों ने इस वीडियो को बनाने के लिए डायलॉग बोलने की प्रैक्टिस जो कि उन्होंने आधे घंटे तक की थी। इसी के साथ ही तीनों पुलिसकर्मियों ने वीडियो के लिए पुलिस वर्दी नहीं बल्कि जींस शर्ट भी पहनी और बढ़िया चश्मा लगाया। अभी वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पुलिसकर्मी दरवाजे के अंदर आता है, फिर अंदर बैठे दूसरे पुलिसकर्मियों को बोलता है गाड़ी में बैठो दोनों। इस पर दूसरा पुलिसकर्मी कहता है कि वारंट लाया है गवाह है तेरे पास?

जिस पर वो बोलता है पूरा मोहल्ले में देखा है। तुम दोनों को यह करते हैं फिर तीसरा पुलिसकर्मी बोलता है चिड़ियाघर में खड़ा है तू अंबर, यहां हर गवाह गांधी जी का नहीं हमारा बंदा है। बॉलीवुड की फिल्म शूटआउट एट वडाला के डायलॉग पर तीनों पुलिसकर्मियों ने वीडियो बनाई थी, जो कि इनको अब काफी महंगी पड़ गई है। तीनों अब सस्पेंड चल रहे हैं।

Read More-Bhabhi Ji Ghar Par Hai’ की अंगूरी भाभी से लेकर तिवारी जी का बदल गया पूरा लुक ,देखें ये तस्वीरें