गोली लगने के बाद भी नहीं छोड़ी बीड़ी, स्ट्रेचर पर लेटे-लेटे लिए कश, सुनाया पूरा घटनाक्रम

311
viral-video-injured-person-stretcher-and-smoking-bidi

सोशल मीडिया (social media) एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां हर दिन कुछ नया वायरल होता है. कुछ चीजें अच्छी होती हैं तो कुछ चीजें बुरी. पर कुछ चीजें ऐसी भी वायरल होती हैं जिन्हें देखकर लोग हैरान रह जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स को गोली लगी हुई है पर वो फिर भी स्ट्रेचर पर लेटकर बीड़ी पी रहा है. इस वीडियो को देखकर आप भी हमारी तरह यही कहेंगे कि, वाह, बीड़ी के प्रति इतनी दीवानगी.

शख्स को गोली कैसे लगी इस घटना की जानकारी भी स्ट्रेचर पर लेटा शख्स खुद लोगों को बता रहा है. लेकिन बीच-बीच में बीड़ी के कश में ले रहा है. जैसे वो उसके लिए दर्द की गोली का काम कर रहे हों. ये वीडियो लोगों की नजर में उस वक्त आया जब ओडिशा के वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी अरुण बोथरा ने अपने ट्विटर हैंडल से इसे शेयर किया.

वीडियो को शेयर करते हुए अरुण बोथरा ने ये भी बताया कि, शख्स कहां से ताल्लुक रखता है. आईपीएस अधिकारी ने लिखा, ‘हरियाणा के इस भाई को गोली लग गई. कपड़े खून से भरे हैं पर हॉस्पिटल के स्ट्रेचर पर भी इस बन्दे ने बीड़ी नहीं छोड़ी और चाइना वाले कह रहे हैं कि जमीन छोड़ दो.’

जैसे ही ये वीडियो ट्विटर पर आया तो लोगों ने जमकर रिएक्शन देने शुरू कर दिए. कुछ लोगों ने इस वीडियो को बागपत का भी बताया. वहीं कुछ लोगों ने कहा कि, वाकई बूढ़े शख्स के अंदर काफी हौंसला है तभी तो गोली लगने के बाद भी बीड़ी पी रहा है और अपनी कहानी लोगों को बता रहा है. घटना की जानकारी देते हुए शख्स ने लोगों को बताया कि, जब वो हुक्का पी रहे थे तभी किसी ने पीछे से आकर गोली मार दी.

ये भी पढ़ेंः- नव-विवाहिता ने शादी के 10 दिन बाद पति को छोड़ा, बोली- मुझे सपना से प्यार है