वीडियो बनाने के जोश में महिला ने जंगल में लगाई आग, Video पर आपत्ति जता रहे लोग

पाकिस्तानी सोशल मीडिया स्टार हुमैरा असगर के साथ भी हुआ उनका एक वीडियो टिक टॉक पर वायरल हुआ, जिसके बाद उनको लोगों ने खरी-खोटी सुनाई जा रही है।

0
268
Pakistan Tiktok,Humaira Asghar, Pakistani Tiktoker,tiktok Video, Sensation Video,forest Fire, Social Media, Pakistan Nature,Viral Video, Viral News

कोविड-19 समय के टिक टॉक एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया जिसमें सभी लोग अपनी प्रतिभा को आंकने लगे और रातों-रात स्टार बन गए लेकिन कई बार लोग टिक टॉक अपने कंटेंट को सबके सामने खुलकर लाने के लिए फटकार का सामना भी करने के लिए मजबूर हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ पाकिस्तानी सोशल मीडिया स्टार हुमैरा असगर के साथ भी हुआ उनका एक वीडियो टिक टॉक पर वायरल हुआ, जिसके बाद उनको लोगों ने खरी-खोटी सुनाई।

जलते जंगल के बीच बनाया वीडियो

असल में हुमैरा ने टिक टॉक पर अपना एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो को मोस्ट ट्रेंडिंग गाने पसूरी पर बनाया गया। यह वीडियो की शूटिंग जंगल में की गई। इस वीडियो में पीछे जंगल के पेड़ों में भीषण आग लगी हुई दिखाई दी। इस जंगल में रोमांटिक वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- फुल ऑन एटीट्यूड। उन्होंने एक वीडियो में लिखा मैं जहां भी होती हूं आग लग जाती है।

लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

इस वीडियो में हुमैरा आग की लपटों से सुलगते हुए पेड़ों के सामने लंबी गाउन पहने खड़ी हुई है। वह मेरा ने इस वीडियो में फल और एंटरटेनमेंट के लिए बढ़िया तड़के लगाए, लेकिन जलते हुए पेड़ों के साथ वीडियो बनाना उनको भारी पड़ गया और लोगों ने उनको खरी खोटी सुनाना शुरू किया।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो वायरल हो रहा है। ऐसा बताया जा रहा है कि 15 सेकंड के इस वीडियो को बनाने के लिए जंगल के पेड़ों में आग लगाई। कई लोगों ने यह दावा किया है कि पाकिस्तान की सरकार से उन्हें सजा देने की डिमांड भी की जा रही है।

धीरे-धीरे अब इस पर विवाद बढ़ता जा रहा है। हुमैरा की टीम की ओर से एक स्टेटमेंट जारी किया गया,जिसमें बोला गया है कि हुमैरा ने आग नहीं लगाया है। वीडियो बनाने में कोई भी नुकसान नहीं किया गया है। हुमैरा ने यह वीडियो तो हटा दिया, लेकिन फिर भी अभी भी यह मामला गर्माता दिखाई दे रहा है।

Read More-Nano कार की सवारी कर ताज होटल पहुंचे Ratan Tata, बिना किसी सिक्योरिटी गार्ड के दिखे उद्योगपति