Tuesday, January 31, 2023

Exam में बच्चे ने कबीरदास पर निबंध की जगह लिखा कुछ ऐसा कि हैरान रह गय लोग

कुछ ऐसे भी छात्र होते हैं जो कॉपी पर उल्टा-सीधा काम कर देते हैं और फिर ये देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल होने लग गया हैं. कुछ ऐसा ही इस वायरल तस्वीर में भी हुआ है जब कक्षा आठ के छात्र ने कॉपी में कुछ ऐसा लिख दिया जिससे सब लोग हैरान .

Must read

- Advertisement -

Hindi Exam In School: बहुत बार ऐसा होता है कि स्कूल में कुछ छात्र परीक्षा में इस तरह के जवाब लिख देते हैं, जिसको देखकर टीचर भी भौचक्के रह जाते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसी कई सारी फोटो वायरल हो चुकी हैं, लेकिन एक फोटो ने लोगों को बिलकुल ही हैरान कर दिया. स्कूल में परीक्षा प्रश्न पत्र के कुछ सवालों के जवाब में ऐसा लिख देते है की हार कोई हैरान रह जाता है. फिलहाल, कुछ ऐसे भी छात्र होते हैं जो कॉपी पर उल्टा-सीधा काम कर देते हैं और फिर ये देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल होने लग गया हैं. कुछ ऐसा ही इस वायरल तस्वीर में भी हुआ है जब कक्षा आठ के छात्र ने कॉपी में कुछ ऐसा लिख दिया जिससे सब लोग हैरान .

पूछा गया ऐसा सवाल

- Advertisement -

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली इस फोटो में सबसे ऊपर ‘अर्ध वार्षिक परीक्षा’ लिखा है. इसका मतलब है कि स्कूल में हाफ इयरली एग्जाम चल रहे हैं और हिंदी की इस परीक्षा में छात्र से दो सवाल किए गए. कक्षा आठ की परीक्षा में छात्रों से पूछे गए सवालों में निबंध और लेख है. टीचर ने प्रश्न संख्या एक में कबीरदास के ऊपर निबंध लिखने के लिए बोला Hindi Exam In Schoolगया, जिसमें छात्र ने हैरान करने वाला उत्तर दे दिया . उत्तर नंबर एक में छात्र ने कबीरदास लिखा और उसके ऊपर निबंध लिख दिया. वहीं, प्रश्न संख्या दो में अमिताभ बच्चन पर लेख लिखने के कहा तो छात्र ने अमिताभ बच्चन लिखकर उसके ऊपर लेख लिख डाला .

टीचर ने दिए जीरो

ये देखकर टीचर हैरान हो गया. जैसा कि आपको फोटो में दिख रहा है कि टीचर ने कॉपी चेक करने के बाद 100 अंक में जीरो नंबर बच्चे को दे दिए. फिलहाल, ऐसा लग रहा है कि सिर्फ वायरल करने के लिए तस्वीर क्रिएट कर दी गई है, लेकिन जिसने भी यह सोचा बहुत ही अधिक मजेदार है लोग इस पर कमेंट भी कर रहे है. सोशल मीडिया पर लोगों ने जब यह जवाब जैसे ही देखा तो सभी लोग लोट पोट हो गए.

Read More-Sapna Choudhary Viral Video: गिरफ्तारी की खबरों के बीच सामने आया सपना चौधरी का गया वीडियो, दिखी काफी Cool और Calm

- Advertisement -

More articles

Latest article