Tuesday, January 31, 2023

Video: लखनऊ में सीएम आवास के पास सनरूफ कार में प्रेमी प्रेमिका ने फरमाया इश्क, न लोक न लाज शुरु किया गंदा काम

मुस्कुराइए आप लखनऊ (Lucknow) में हैं के वाक्य को बदल कर अब शर्माइए आप लखनऊ है में बदल देना चाहिए. क्योंकि बीती रात लखनऊ में जो घटना देखने को मिली है वो काफी हद तक अशोभनीय है

Must read

- Advertisement -

Video: मुस्कुराइए आप लखनऊ (Lucknow) में हैं के वाक्य को बदल कर अब शर्माइए आप लखनऊ है में बदल देना चाहिए. क्योंकि बीती रात लखनऊ में जो घटना देखने को मिली है वो काफी हद तक अशोभनीय है और लोगों की भावनाओं को आहत करने वाली है. यूपी की राजधानी लखनऊ में सनरूफ कार में एक प्रेमी प्रेमिका को इश्क फरमाते हुए देखा गया है. ये उस जगह हो रहा है जहां पर सीएम आवास (CM Residence) है. इस दौरान कई लोगों ने दृश्य के मजे भी लिए, लेकिन जो देखा गया है. वो शोभनीय नहीं है.

पुलिस ने दर्ज किया केस

- Advertisement -

किसी ने इस दृश्य को कैमरे में कैद कर के सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है, जिसके बाद अब ये मामला गंभीर हो गया है. जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज कर लिया है. केस में कार्यवाई आगे की हो रही है.

बांहों में बाहें डाल हुआ रोमांस

जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें आप देख पाएंगे कि एक लड़का और लड़की एक-दूसरे के गले में हाथ डाल कर प्यार भरे पलों को जी रहे हैं और रोमांस कर रहे हैं. पीछे से आ रही एक कार में बैठे व्यक्ति ने इन दोनों का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया प्लेटफार्म में वायरल कर दिया है.


वीडियो के वायरल होते ही पुलिस एक्टिव हो गयी है. इस बात पर मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों को पहचान कर पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए आगे आ गयी है. इससे पहले पुलिस ने जांच में पाया कि लोहिया पार्क से लेकर गौतम पल्ली थाने तक लगे हुए सीसीटीवी को देखा है.

इसे भी पढ़ें- दिल्ली-NCR समेत यूपी में भूकंप के तेज झटके, जोशीमठ में भी कापी धरती

- Advertisement -

More articles

Latest article