सरकारी अफसर बनकर रचाई शादी, 2 साल बाद खुली पोल तो बीवी ने किया ऐसा हाल

74

खबरों की इस दुनिया खबरों की आवाजाही का सिलसिला लगा रहता है। यह सिलसिला न टूटता है और न ही कभी टूटेगा। जब तक सृष्टि रहेगी तब तक यह सिलसिला बरकरार रहेगा। मगर इस बीच कुछ खबरें ऐसी होती है, जो हमारे दिलों दिमाग पर गहरी छाप छोड़ जाती है। हमें स्तब्ध कर जाती है और फिर यह एहसास दिलाए जाती है कि ये दुनिया कितने ही ठगों से भरी हुई है। एक ऐसा ही ठगी का मामला राजस्थान की राजधानी जयपुर से सामने आया है। इस पूरे मामले की शुरूआत उस लड़की से होती है, जिसकी शादी आज से पांच साल पहले उस लड़के से कर दी जाती है, जिसके बारे में यह बताया जाता है कि वह सरकारी बैंक में कोई बड़ा अफसर है। बहुत अच्छा कमाता है। ठाठ बाट बाट की जिंदगी है ।

ये भी पढ़े :महिला को बेचनी पड़ी अपनी शादी में मिली AK-47, वजह कर देगी हैरान

वहीं, दुल्हन के परिजन इन सबसे से प्रभावित होकर इस शादी के लिए राज हो जाते हैं। लिहाजा खुशी-खुशी परिवारजन अपनी बेटी का हाथ उस लड़के हाथ में सौंप देते हैं, जिसके बारे में बताया गया था कि वह एक सरकारी बैंक में बतौर सरकारी अफसर कार्यरत है। हालांकि दो सालों तक चाहे वो लड़की हो या फिर उसके परिजन किसी को भी शक नहीं हुआ, लेकिन दो साल के बाद उस लड़के की पोल लड़की के सामने खुल गई। जब दुल्हन को यह पता कि उसका पति सरकारी बैंक में सरकारी अफसर नहीं बल्कि किसी निजी कंपनी में काम करता है, तो  इस झूठ के बारे में पता चलते ही उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।

इसके बाद दुल्हन ने न आव देखा न ताव सीधा अपने परिवारजनों को इस झूठ के बारे में बताया। इसके बाद उसके परिजन भी अपने दामाद की हकीकत को जान दंग रह गए। उन्हें समझ नहीं आ रहा  था कि अब क्या करें। दुल्हन के परिजनों ने सोचा इस लड़के ने जो हमारे साथ किया है। इसको इसके किए की  सजा मिलनी चाहिए। इसके बाद यह पूरा मामला पंचायत के पास पहुंचा। वहां पर भी जब बात नहीं बनी तो यह पूरा मामला पुलिस के पास पहुंचा। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

उधर, इस पूरे मामले की जांच कर रही पुलिस का कहना है कि यह मामला पांच साल पुराना है। क्षेत्र में रहने वाले कुलविंदर की शादी करीब पांच साल पहले अन्य थाना क्षेत्र में रहने वाले मलकित के साथ हुई थी। मलकित के परिजनों ने बताया था कि मलकित सरकारी बैंक में बड़ा अफसर है और अच्छा खास कमाता है। वहीं अपने साथ हुए इस ठगी के बाद कुलविंदर ने इस पूरे मामले को ध्यान में रखते हुए मारपीट, दहेज और  अन्य मामले के तहल दूल्हे के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया। ये भी पढ़े :दोनों सहेलियों ने आपस में रचाई शादी, फिर पहुंच गई पुलिस स्टेशन, जानें वजह