CM समेत पूरी कैबिनेट से मिले थे कोरोना संक्रमित बिजली मंत्री, अब मचा हड़कंप

211

कोरोना वायरस (corona virus) का कहर लगातार अब राजनेताओं को अपनी चपेट में लेता जा रहा है। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बाद अब खबर है कि हिमाचल प्रदेश के बिजली मंत्री सुखराम चौधरी भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। इस बात की जानकारी लगते ही पूरे हिमाचल प्रदेश मंत्रिमंडल में हड़कंप मच गया है। अब इस हड़कंप के पीछे वाजिब वजह भी है, चूंकि हिमाचल प्रदेश के बिजली मंत्री सुखराम चौधरी बीते दिनों कई लोगों से मुखातिब हुए, लिहाजा उन्होंने सभी लोगों से गुजारिश करते हुए साफ कर दिया है कि जितने भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, वे अपना टेस्ट करवा लें।

ये भी पढ़े :WHO प्रमुख की कोरोना वायरस पर अहम जानकारी, खुद बताया आखिर क्या है सच्चाई

बता दें कि बिजली मंत्री सुखराम चौधरी के इतर उनकी दो बेटियां और पीएसओ भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। फिलहाल यह सभी उपचारधीन हैं, लेकिन मौजूदा समय में सुखराम चौधरी के कोरोना संक्रमित होते ही हड़कंप का माहौल है, चूंकि बीते दिनों सुखराम चौधरी कैबिनेट बैठक में भी शामिल हुए थे। कई लोगों से मुखातिब भी हुए थे। वहीं उन्होंने हिमाचल प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष सुरेश कश्यप और पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल (Prem Kumar Dhumal) से भी मुलाकात की थी। इतना ही नहीं, वे अपने गृह जिला सिरमौर भी गए थे। खबर है कि अब प्रेम  प्रकाश धुमल ने अपने आपको क्वाराइंटिन कर लिया है।

यहां-यहां गए और इन लोगों से हुए मुखाबित 
कोरोना की चपेट में आ चुके हिमाचल प्रदेश के बिजली मंत्री सुखराम चौधरी बीते दिनों शपथ ग्रहण समारोह में भी शामिल हुए थे। इसके उपरांत वे मंत्रिमंडल बैठक में भी शामिल हुए। विधायक दल की बैठक में भी शामिल हुए थे। इसके इतर वे पत्रकार वार्ता में भी शामिल हुए थे, जिसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम रामेश भी शामिल हुए थे। साथ में अन्य दो मंत्रियों राकेश पठानिया और राजेंद्र गर्ग के साथ भी अपना मंच साझा किया था। इतना ही नहीं, गत 31 जुलाई को वो भाजपा प्रदेश सुरेश कश्यप के साथ भी नाहन गए थे। वहीं, सुरेश कश्यप की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इसके बाद 1 अगस्त को सुखराम चौधरी पवाटा पहुंचे थे। यहां पांवटा-शिलाई नेशनल हाईवे पर कच्ची ढांक में सड़क धंसने के कारण सड़क बंद हो गई थी, जहां पर उन्होंने पूरे मौके का मुआयना किया था। नाहन में उन्हें गॉड ऑफ ऑनर भी दिया गया था।

गौरतलब है कि अभी भारत सहित शेष विश्व में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। आलम यह है कि लगातार अब इसकी चपेट में राजनेता भी आ रहे हैं। विदित हो कि गत दिनों मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी  कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। ये भी पढ़े :कोरोना वायरस पर चीन के मशहूर डॉक्टर ने किया बड़ा खुलासा, बताया- वुहान में असल में क्या हुआ?