Home वायरल खबर Rowdy Baby गाने पर दादी ने लगाया जमकर ठुमका, वीडियो देख यूजर्स...

Rowdy Baby गाने पर दादी ने लगाया जमकर ठुमका, वीडियो देख यूजर्स बोले- “सुपर अम्मा”

0
124
super amma

सोशल मीडिया पर यूं तो आए दिन एक नया धमाका देखने को मिलता ही रहता है, कभी कोई अपने डांस से लोगों का दिल जीत लेता है, तो कभी कोई अपनी एक्टिंग से, इसी बीच एक ऐसी वीडियो सोशल मीडिया पर आई है, जिसे लोग देखने के साथ-साथ उसे नाम भी दे रहे हैं. इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट से किरण बेदी ने शेयर किया है. दरअसल मंगलवार के दिन किरण बेदी नगर निगम के कर्मचारी और स्वछता विभाग की महिलाओं के साथ पोंगल त्यौहार मनाने पहुंची हुई थीं. इस दौरान एक दादी ने पने डांस का जलवा दिखाया, जिसकी वीडियो बनाकर उन्होंने सोशल मीडिया पर डाल दी.

वीडियो में दादी का देसी डांस देखकर हर कोई उनकी तारीफ के पुल बांध रहा है. हमें यकीन है कि इस वीडियो को देखने के बाद आप भी अपने आपको इस पर कमेंट करने से रोक नहीं पाएंगे. इस वीडियो में दादी जी ने साड़ी के ऊपर गुलाबी रंग की शर्ट पहनी हुई हैं, और एक्टर धनुष के गाने ”राउडी बेबी” पर डजमकर ठुमके लगा रही हैं. इसके अलावा वीडियो में बहुत सारी महिलाएं भी दिख रही हैं जो दादी जी को चीयर करते हुए दिखाई दे रही हैं.

वायरल हुए इस वीडियो को अब तक 24 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके अलावा कई लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की है. एक यूजर इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि, ”सुपर अम्मा”. तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ”इस वीडियो को देख कर मुझे काफी खुशी हुई…”

बता दें कि इस वीडियो के अलावा किरण बेदी ने कुछ और फोटो भी इस त्योहार की शेयर की हैं. जिसे पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, पीडब्ल्यूडी और नगर पालिकाओं के मल्टी टास्किंग स्टाफ को पोंगल गिफ्ट के रूप में एक तौलिया मिला है, और पुदुचेरी को स्वच्छ रखने वाली स्वचेता कॉर्प की 1500 महिलाओं को साड़ी भेंट की गई. ये सब पोंगल समारोह का हिस्सा था.

ये भी पढ़ें:-गजब मिसाल..86 साल और 78 साल की दादी ने लिया रेस में हिस्सा, व्हीलचेयर के सहारे पूरी की 5km दौड़

Loading...

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here