मास्क पहनने की हिदायत से खफा हुआ सरकारी कर्मचारी, पहले तो महिलाकर्मी के बाल खींचे फिर लोहे की रॉड से…

0
409

ऐसे आलम में जब कोरोना का कहर अपने चरम पर पहुंच चुका है और लगातार मास्क पहनने सहित सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करने की अपील की जा रही है, तो ऐसी स्थिति में आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले में एक सरकारी कार्यलय में कार्यरत एक महिलाकर्मी को अपने साथ काम करने वाले एक पुरूष सहकर्मी को यह कहना भारी पड़ गया कि मास्क पहन लीजिए। जी हां…इस कार्यालय में कार्यरत महिलाकर्मी ने जब अपने सहकर्मी को मास्क पहनने की हिदायत दी तो उसे यह हिदायत इतनी नागवार गुजरी कि उसने हैवानियत का लबादा ओढ़कर पहले तो उस महिला के बाल खींचे.. इसके बाद उसे पीटा.. जब इतने से भी उसका जी न भरा तो उसने लोहे की रॉड लेकर उस पर हमला करने का मन बनाया, लेकिन इससे पहलेे कार्यलय में कार्यरत एक अन्य कर्मचारी ने फौरन बीच बचाव करते हुए उससे वो रॉड छीने लिया.. अन्यथा स्थिति अत्याधिक संबेदनशील हो सकती थी।

ये भी पढ़े :बड़ी खबर: भारत में तैयार हुई कोरोना वायरस की दवा, जल्द शुरू होगा ह्यूमन ट्रायल

वहीं यह पूरा मामला कार्यालय में लगे सीसीटीवी में कैद हो चुका है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे कार्यलय का प्रबंधक उस महिला की हिदायत से खफा होते हुए उस पर जानलेवा हमले करने के लिए अमादा हो जाता है। वो तो शुक्र है कि कार्यालय में कार्यरत अन्य कर्मी मौके पर पहुंच जाते हैं और बीच बचाव करने में जुट जाते हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे कार्यलय में कार्यरत अन्य कर्मी उस महिला को बचाने में जुट जाते हैं। वहीं प्रबंधक के जानलेवा हमले से चोटिल हो चुकी महिला पुलिस थाने में पहुंचकर उस प्रबंधक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराती है और उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की गुजारिश करती है।

पुलिस ने लिया हिरासत में
इसके साथ ही पीड़िता महिलाकर्मी की शिकायत के बाद उस प्रबंधक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उसके खिलाफ अलग-अलग धाराओं मे केस दर्ज किया गया है। वहीं पुलिसकर्मियों ने भी पीड़ित महिला को आश्वस्त किया है कि उस प्रबंधक के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी, ताकि फिर कभी भविष्य में वो इस तरह की घटना को अंजाम न दे सके।

कोरोना वायरस की स्थिति 
गौरतलब है कि इस समय भारत सहित शेष विश्व में कोरोना वायरस का कहर अपने चरम पर पहुंच चुका है। भारत में लगातार बढ़ती संक्रमितों की संख्या अब आम जनमानस सहित सरकार के लिए चिंता का सबब बन चुके हैं। भारत में अब संक्रमितों की संख्या 5 लाख 48 हजार के पार पहुंच चुके हैं। वहीं इस खतरनाक वायरस से 3,21,723 लोग ठीक हो चुके हैं। ऐसी स्थिति में लगाताार सरकार लोगों से नियमों का पालन करने की अपील कर रही है, मगर लगातार सामने आते इस तरह के मामले यकीनन काफी परेशान करने वाले हैं। सरकार खुद लोगों से अपील कर रही है कि लोगों को एक-दूसरे को मास्क पहनने के लिए जागरूक करें।

ये भी पढ़े :कोरोना वायरस के बीच मुंबई के बच्चों में मिली एक और खतरनाक बीमारी, चिंता में आए डॉक्टर