LUX के साबुन में निकले सोने के बिस्किट, कीमत 38 लाख, जानें पूरा मामला

560

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, अमूमन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ही वायरल वीडियो के लिए बना है। लेकिन जिस वीडियो ने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है, वह वाकई हैरान कर देने वाला है।दरअसल यह वीडियो तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली एयरपोर्ट का बताया जा रहा है, जहां एयरपोर्ट पर जांच के दौरान एक बड़े तस्कर नेटवर्क का पर्दाफाश हुआ है। बता दें कि एयरपोर्ट स्टाफ को एक बैग बरामद हुआ था, उसमें कई LUX के साबुन रखे थे। स्टाफ ने जब इन साबुनों को पैकेट से निकाला तो अंदर से चमचमाते सोने के बिस्किट निकल आए। सूत्रों के अनुसार पकड़ा गया कुल सोना करीब 38 लाख रुपये का बताया जा रहा है। तस्कर साबुन के पैकेट में रखकर सोने की तस्करी कर रहा था। हालांकि ग्राउंड स्टाफ ने चैकिंग के दौरान तस्कर को धर दबोचा गया। इस मामले की पूरी जानकारी पुलिस को दी गयी है।

इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर फैजान हैदर ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ’38 लाख का साबुन तिरुचिरापल्ली एयरपोर्ट पर जब्त किया गया है.’

वीडियो में साफ दिख रहा है कि तस्करों ने साबुन में कैसे सोना फिट किया था. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें:-अपहरण की नकली कहानी ने खोला हीरों के हेर-फेर का राज! दो तस्कर गिरफ्तार