गांव में हुई ‘सोने’ की बारिश, लूटने की मची ऐसी होड़, दूर-दूर से टॉर्च लेकर पहुंचे लोग

1395
surat gold rain

आसमान से उल्का पिंड गिरने के कई मामले सामने आए हैं और आसमान से ही बारिश भी गिरती है. लेकिन हम आपसे कहें कि इस बार आसमान से बिजली और बारिश नहीं बल्कि सोना गिरा है. तो आप शायद यकीन नहीं करेंगे. लेकिन ऐसा हुआ है गुजरात के सूरत में. जी हां, सूरत हवाई अड्डे के पास डुम्मस गांव में गुरुवार रात सोने की ईंटों के आकार की चीजें आसमान से जमीन पर गिरीं और इस बारे में जब लोगों को पता चला तो लूट मच गई.

ये भी पढ़ेंः- खेत जुताई के वक्त किसान के हल से टकराया घड़ा, देखा तो निकला सोने-चांदी से भरा खजाना

सोने गिरने की अनोखी घटना
वैसे तो ये मामला काफी रोमांचक है क्योंकि आसमान से सोना गिरना वाकई अपने-आप में अनोखी घटना है. सोने की खबर सुनते ही उस जगह पर लूट मच गई और कुछ लोगों के हाथ जैसे ही ये चीजें आई तो वह खुशी से झूमने लगे. क्योंकि हाथ लगी चीज सोने की बिस्किट थेgoldraininsurat जिसे कहीं-कहीं पर सोने की ईंट भी कहा जाता है. ये अनोखी घटना हवाई अड्डे के पास हुई है. जिस पर आसपास के लोगों का कहना है कि हो सकता है कोई विदेश से सोना लेकर आया हो और हवाई अड्डे पर चेकिंग के डर से रात में ही प्लेन से नीचे फेंक दिया हो.

दूर-दूर से टॉर्च लेकर पहुंचे लोग
घटना पर बताया जा रहा है कि सोने को पाने के लिए लोग दूर-दूर से अपनी गाड़ियों में सवार होकर पहुंचे और टॉर्च भी साथ लाए. जिससे अंधेरे में झाड़ियों में सोने को खोजा जा सके. लेकिन कहा जा रहा है कि जो लोगों के हाथ लगा है वो जरूरी नहीं की सोना ही था.suratgold क्योंकि देखने पर वो सोना जैसा था मगर प्रमाणित नहीं हुआ है. मगर लोग तो इन्हें लेकर अपने घरों को चले गए और आसपास के ही नहीं बल्कि दूर-दूर के इलाकों में ये घटना चर्चा का विषय बनी हुई है.

सोने की बारिश
इस अनोखी घटना को गांव के कुछ बुजुर्ग लोगों ने सोने की बारिश भी बताया है और यही सुनकर गांव में अफरा-तफरा मच गई. हर कोई सोने को पाने के लिए झाड़ियों की तरफ भागने लगा. बताया जा रहा है कि रातभर सोने की ईंटों को बटोरने और खोजने का सिलसिला चलता रहा और टॉर्च की रोशनी दमकती रही.

ये भी पढ़ेंः- 100 साल पुराने घर की खुदाई में निकला खजाना, सोने-चांदी समेत घड़ों में मिले मुगलकालीन सिक्के