गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड की हत्या कर किए टुकड़े-टुकड़े, फिर अपने ही पिता से कर ली शादी

101
father daughter marriage

एक बॉयफ्रेंड की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां उसकी ही गर्लफ्रेंड ने पहले अपने बॉयफ्रेंड की हत्या की, फिर उसके टुकड़े टुकड़े कर दिया। बॉयफ्रेंड को मौत के घाट उतारने के बाद महिला ने अपने ही पिता से शादी कर ली। ये मामला अमेरिका के वेस्ट वर्जिनिया का है। इस जुर्म के लिए महिला को चार दशकों तक जेल की हवा खानी पड़ेगी। कोर्ट ने 31 साल की महिला को कोर्ट ने 40 साल की सजा सुनाई है।

यह भी पढ़े- मलाइका अरोड़ा ने स्टेज पर दिखाई ‘लीला’, देखिए छैंया-छैंया गर्ल का कातिल Video

पिता के लिए बॉयफ्रेंड की हत्या
हत्या करने वाली महिला का नाम अमंडा है, वहीं 38 साल के बॉयफ्रेंड का नाम जॉन मैकगुरी है। अमंडा ने अपने बॉयफ्रेंड को फरवरी 2019 में मौत के घाट उतारा था। इसके बाद, उसके टुकड़े टुकड़े करके दफना दिया गया था। अमंडा के जुर्म में उसके 55 साल के पिता भी शामिल थे। बॉयफ्रेंड की हत्या करके अमंडा ने अपने बायोलॉजिकल पिता के साथ ही शादी कर ली थी।

पिता से की शादी
अमंडा के मुताबिक, मेरे पिता किसी भी व्यक्ति को मेरे पास देखना नहीं पसंद करते थे। इस वजह से उन्हें अपने बॉयफ्रेंड को मौत के घाट उतारना पड़ा। अमंडा ने पिता के साथ मिलकर उसके शव को गुपचुप तरीके से दफना दिया था। उसके बाद उसे फिर से बाहर निकालकर दूसरी जगह दफनाया गया था। बाद में महिला ने पिता के साथ पहले अवैध संबंध बनाए और फिर शादी कर ली।

बहन भी हत्या में शामिल
अमंडा के पिता को आजीवन जेल की सजा सुनाई गई है। उसे इसी साल अगस्त में ये सजा सुनाई गई थी। वहीं, अमंडा की बहन भी इस मामले में भागीदार थी। अमंडा की 32 साल की बहन मैरी के ऊपर फिलहाल हत्या का मुकदमा चल रहा है। अमंडा का आरोप है कि उनके पिता के प्रभाव की वजह से उन्होंने इस तरह का कदम उठाया।

यह भी पढ़े- टेक दिए प्रशासन ने अपने घुटने, मिली राहुल व प्रियंका को हाथरस जाने की अनुमति, लेकिन..