Saturday, January 23, 2021
Home वायरल खबर लड़की ने ऑनलाइन फूड किया ऑर्डर, खाना डिलीवरी करने पहुंचे 42 लड़के,...

लड़की ने ऑनलाइन फूड किया ऑर्डर, खाना डिलीवरी करने पहुंचे 42 लड़के, जाने मामला

आप खाना तो ऑनलाइन ऑर्डर (Online Order) करते ही होंगे, मान लीजिए कि आप खाना ऑर्डर करते हैं और उसे डिलीवर करने एक दो नहीं बल्कि 42 डिलीवरी बॉय (42 Delivery Boy) पहुंच जाए तो कितना हैरानगी भरा होगा। हालांकि, ये दिलचस्प मामला एकदम सच है और फिलीपींस (Philippines) का है, जहां एक लड़की ने ऑनलाइन खाना ऑर्डर किया और उस ऑर्डर को लेकर अलग अलग 42 डिलीवरी बॉय पहुंच गए। ये देखते ही ऑर्डर करने वाली लड़़की काफी हैरान हो गई। उसे समझ ही नहीं आया कि ये कैसे हो गए। आइए जानते हैं, क्या है मामला..

यह भी पढ़े- महज चंद मिनटों में चार्ज होगी इलेक्ट्रिक कार, 500 किमी का सफर कर सकेंगे तय

स्थानीय रिपोर्ट के मुताबिक, फिलीपींस के सेबू सिटी की रहने वाली एक लड़की ने एक फूड  ऐप से ऑनलाइन खाना ऑर्डर किया। इसके बाद वह अपनी दादी के साथ खाने का इंतजार करने लगी। देखते ही देखते ही उसके घर के बाहर 42 डिलीवरी बॉय खाना देने पहुंचे जिसके बाद लड़की तो हैरान हुई ही, साथ ही मोहल्ले वालों के भी होश उड़ गए। लड़की को समझ नहीं आया कि ऐसा कैसा हुआ।

यहां तक कि खुद डिलीवरी बॉय भी हैरान थे कि ऐसा कैसा हो गया। एक स्थानीय लड़के ने सोशल मीडिया पर इस नजारे को भी पोस्ट किया। जब जांच की गई तो पता चला कि आखिर ये कैसा हुआ। दरअसल, ऐप में तकनीकी गढ़बढ़ी की वजह से ये मामला हुआ। लड़की का ऑर्डर फूट 42 डिलीवरी बॉय के पास पहुंच गया और सभी खाना देने पहुंच गए।

यह भी पढ़े- दिलजीत दोसांझ को कंगना ने बताया करण जौहर का पालतू..अब सिंगर ने एक्ट्रेस को दिखाई औकात!

Most Popular