जीजा के साथ लड़की के थे अवैध संबंध, मंगेतर ने शादी में चलाई दोनों की गंदी Video

2594
china

लव, सेक्स और धोखे के कई मामले हमने सुने है लेकिन चीन से प्यार, शादी और धोखा का अनोखा मामला सामने आया है। यहां पर लड़की को अपने पार्टनर को धोखा देना काफी भारी पड़ गया। china report लड़की अपने पार्टनर को काफी समय से धोखा दे रही थी जिसके बारे में लड़के को भी पता था लेकिन लड़के ने अपने पार्टनर को मजा चखाने के लिए कुछ कर दिया। जो अब चीन की मीडिया में छा गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला युवक के साथ पिछले 2 साल से रिलेशनशिप में थी और 6 महीने पहले ही दोनों की सगाई भी हुई थी। जिसके बाद अब दोनों की शादी का समय चल रहा था। घर में शादी के तैयारियां हो रही थी। china report यहां तक की शादी का दिन भी आ गया था। शादी के दिन लड़का लड़की के बीच रश्मों की तैयारियां हो गई थी। लेकिन इस बीच मेहमानों के सामने इंट्रोडक्शन वीडियो चलाई गई। इसी बीच लड़के ने कुछ ऐसा किया कि सब ही हैरान रह गए।

इंट्रोडक्शन वीडियो के दौरान एक ऐसी वीडियो चलाई गई। जिसे देख हर कोई हैरान रह गया। वीडियो को चलाने से पहले ये कहा गया कि अब हम आपको वो वीडियो दिखाएंगे। कि कैसे ये कपल करीब आया।  china reportलेकिन जब वीडियो चली तो सब हैरान रह गए। वीडियो दिखाया गया कि लड़की- अपने ही जीजा के साथ ही शारीरिक संबंध बना रही थी। ये सबकर हर कोई हैरान रह गया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, युवक को पहले से ही पता था कि उसकी मंगेतर अपने ही जीजा के साथ अवैध संबंध मे है। युवक ने शादी के बाद रहने के लिए नया घर लिया था। जिसमें एक कैमरा लगा हुआ था। china report लेकिन महिला को ये नहीं पता था। जिस वजह से महिला अपने ही जीजा के साथ उस घर में गई। और उनकी सारी करतूत कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। हालांकि अब महिला की मांग है कि उसके सारे वीडियो सोशल मीडिया से हटाए जाएं। ये भी पढ़ें:-अक्षरा बोली;मेरे साथ धोखा हुआ है; बस इतना बोलते ही ऐसे भड़क गई, जैसे की