गैंग्स ऑफ वासेपुर बना ‘धनबाद’, दो पक्षों के बीच चली ताबड़तोड़ गोलियां, बरसाए गए बम, जानें वजह

102
gang

गैंग्स ऑउ वासेपुर का फायरिंग सीन शायद ही कोई भूल पाया होगा। इस सीन में गोलियों की गड़गड़ाहट से हर कोई दहल गया था लेकिन झारखंड के धनबाद इलाके में भी ऐसा ही मंजर देखने को मिला। gang यहां पर दो गुटों के बीच हिंसक झड़प के बीच ताबड़तोड़ गोलियां चली। इतना ही नहीं, इस लड़ाई में दोनों पक्षों के लोगों ने बम का प्रयोग भी किया। जिससे ये विवाद और ज्यादा बढ़ गया। हालात ये भी कि इस घटना को देखने वाला हर कोई सहम गया।

दरअसल ये मामला धनबाद के ईस्ट बसुरिया औपी क्षेत्र का है। यहां पर सोमवार के दिन बीसीसीएल के व्यू प्वाइंट के करीब चल रहे डोके आउटसोर्सिंग में कोल माफिया के बीच खूनी झड़प हुई। जिसमें दोनों पक्षों ने मिलकर जमकर गोलियां और बम बरसाए। gang news जानकारी के अनुसार, इस झड़प मे दोनों पक्षों की तरफ से 12 राउंड के करीब गोलियां चलाई और कई बम भी चलाए गए। इस घटना में कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। जिनका इलाज स्थानिय अस्पताल में चल रहा है।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने 6 खोखे और सुलती बम बरामद किए है। इसके अलावा पुलिस ने एक स्थानिय व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया है। जिसके बाद से देसी कट्टा बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि ये विवाद रघुकुल समर्थक और स्थानीय मजदूरों के बीच हुआ था। gang रघुकुल समर्थक कोयला में वर्चस्व के लिए यहां पर इकट्ठा हुए थे। ये लोग डेको आउटसोर्सिंग को बंद करवाने में लगे है लेकिन स्थानिय लोग इनके खिलाफ है। जिस वजह से ये विवाद खूनी झड़प में बदल गया। वहीं, अब पुलिस ने इस पूरे इलाको को चप्पे-चप्पे से घेर लिया है और मामले की कड़ी कार्रवाई कर रही है।

ये भी पढ़ें:-बस्ती: DJ को लेकर बारातियों के साथ हुई जमकर लड़ाई, मौके पर दूल्हे के खास रिश्तेदार की हुई मौत