आए दिन सोशल मीडिया (Social Media) पर तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो में लोग फनी हरकतें करते हैं और इस बात को वो सोच भी नहीं पाते हैं कि उनके द्वारा किया गया काम थोड़ हट के है. लेकिन असल में वो अपना मजाक बनवा लेते हैं. आज-कल देश भर में कोरोना वैक्सीन (Covid 19 Vaccine) लगवाने की होड़ मची है. इसके लिए सभी ओर से जोर दिया जा रहा है. जब वैक्सीनेशन होता है, तो उसका एक सर्टिफिकेट (Covid Certificate) दिया जाता है. जिसका ही एक वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है, जो कि काफी फनी वीडियो (Funny Video) है.

इस तरह दिया वैक्सिनेसन का सबूत

लोगों का कोविड-19 के संक्रमण से बचने के लिए मास्क और सैनिटाइजर का प्रयोग तो कर ही रहे हैं, लेकिन इसी के साथ में कोविड-19 (Covid 19 Vaccine) लगवाना भी उतना ही जरूरी है. वैक्सिनेशन (Vaccination) करवाने के बाद लोगों के फोन पर एक मैसेज आता है, इसी के साथ ही आरोग्य सेतु (Aarogya Setu) और कोविन (Cowin) पर भी वैेक्सीनेशन का स्टेटस रिकॉर्ड हो जाता है. लेकिन इंस्टाग्राम रील्स (Instagram Reels Video) पर जो ये वीडियो ट्रेंड (Trending Video) हो रहा है, इसमें इस शख्स ने वैक्सिनेशन (Vaccination) का सबूत देने के लिए बिल्कुल अलग ही तरीका अपनाया है.

क्या किया शख्स ने…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Be Harami (BH) (@be_harami)

इस समय फैशन को कस्टमाइज करने का ट्रेंड (Fashion Trend) काफी चल रहा है. इस ट्रेंड में लोग अपनी टीशर्ट पर फोटो या अपनी ही कोई पसंद का मैसेज प्रिंट करवाते है और इसे फ्लॉन्ट करते हैं. जो वीडियो आप देख रहे हैं इसमें नजर आ रहे इस शख्स ने अपनी टीशर्ट में आगे और पीछे, दोनों तरफ कोरोना वैक्सीन का सर्टिफिकेट (Corona Vaccine) प्रिंट करवा डाला है. टीशर्ट देखकर पता चल रहा है कि शख्स के वैक्सीन के दोनों डोज लगाए जा चुके हैं.

भाभी ने ली पूरी मौज

इस वीडियो में अजीब टीशर्ट पहने शख्स के अलावा दो और लोग भी साफ तौर पर दिखाई दे रहे हैं. लेकिन इस वीडियो में पूरी महफिल पीछे से झांक रही एक भाभी ने छीन ली है. दरअसल, पीछे से कोई महिला वीडियो में झांकती हुई दिखाई दे रही है और ज्यादातर लोग कमेंट में उसी के बारे में बात कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें-साइकिल चालक Uma Singh ने मदद के मसीहा Sonu Sood के नाम की अपनी जीत, किया ट्वीट