A man push bride during Phere

हर किसी की जिंदगी में शादी का पल सबसे खास होता है और हर व्यक्ति इस पल को खूबसूरत बनाने के सपने देखता है। यूं तो रिश्ता तय होने से लेकर ससुराल पहुंचने तक बहुत सारी रस्में निभाई जाती हैं। जिन्हें करने में मजा भी आता है और दूल्हा-दुल्हन बुरी तरह थक भी जाते हैं। वहीं परिवार वालों के अलावा दोस्त और रिश्तेदार भी खूब मस्ती करते हैं। शादी के घर की रौनक अलग ही होती है। चारों तरफ सिर्फ खुशियां, नाच-गाना और मस्ती-मजाक चलता है। आप भी कई शादियों का हिस्सा बने होंगे और जमकर मस्ती की होगी। लेकिन जो वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं उसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे।

खींच दिया दुल्हन का हाथ
दरअसल, हुआ कुछ यूं कि वरमाला की रस्म के बाद दूल्हा-दुल्हन फेरे ले रहे थे और सभी लोग मस्ती कर रहे थे। फेरे के दौरान दूल्हा-दुल्हन धीरे-धीरे चलते हैं और पंडित जी जैसा कहते हैं वैसा करते जाते हैं। ऐसा ही कुछ यह कपल भी कर रहा था लेकिन इस बीच एक शख्स ने दुल्हन का हाथ पकड़कर उसे धक्का दे दिया, ये देख वहां मौजूद लोगों के होश उड़ गए और गुस्सा भी आया। लेकिन दुल्हन उस शख्स को पलटकर देखने के बाद जोर-जोर से हंसने लगती है और यह देख दूल्हा भी हंसने लगता है। हालांकि, कुछ लोगों को फेरों के बीच यह हरकत पसंद नहीं आई क्योंकि इस तरह से फेरों के बीच दुल्हन को खींचना अच्छा नहीं होता।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka Solanki (@priyanka_bakul93)

वहीं वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग भी जमकर दूल्हा-दुल्हन के मजे ले रहे हैं। इस वीडियो को बहुत सारे कमेंट मिल रहे हैं कुछ लोग वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं। वीडियो पोस्ट होने के बाद से इसे हजारों लोगों ने देख लिया है, वहीं कई यूजर तो अजीबोगरीब कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो देखकर ये तक कह दिया कि- मजाक है क्या..

ये भी देखेंः- एक दुल्हन को ब्याहने पहुंचे दो दूल्हे, एक बारात पहुंची थाने, तो दूसरे संग हुई विदाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here