Tuesday, January 19, 2021
Home वायरल खबर खेत में पत्नी के साथ किसान ने लता मंगेशकर का गाया गाना,...

खेत में पत्नी के साथ किसान ने लता मंगेशकर का गाया गाना, वीडियो देख बड़े-बड़े सिंगरो ने भी की तारीफ!

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो (Video) तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें पंजाब के रहने वाले एक किसान (Farmer) और उनकी पत्नी 1962 का गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं. ये गाना फिल्म ‘प्रोफेसर’ का है. जिसका नाम ‘आवाज देके हमें तुम बुलाओ’ है. इसी गाने को दोनों पति-पत्नी खेत में गाते हुए दिखाई दे रहे हैं. खास बात तो ये है कि दोनों की इस गाने पर जुगलबंदी जबरदस्त है. जिसे लोग देखकर उस पर कमेंट करने से अपने आपको रोक नहीं पा रहे हैं. बता दें कि इस गाने को लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) और मोहम्मद रफी (Mohammed Rafi) ने अपनी आवाज दी है. जिसे अब ये पति-पत्नी उसी खूबसूरती से आवाज देते हुए गा रहे हैं. ये वीडियो ट्विटर पर खूब वायरल हो रही है. जो लोगों को खूब पसंद आ रही है.

ये भी पढ़ें:- TikTok पर चला ‘बिग बी’ का जादू, हमशक्ल ने बटोरी जमकर सुर्खियां, देखें वायरल वीडियो

दरअसल ट्विटर पर इस वीडियो को जितेंद्र एस जोरावत नाम के यूजर ने अपने अकाउंट पर शेयर किया था. जिन्होंने बताया कि उन्हें ये वीडियो व्हाट्सएप के जरिए मिला था. इतना ही नहीं उन्होंने वीडियो को अपने ऑफिशियल अकाउंट से पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ‘हमारे किसान भाई फुर्सत के समय में इस तरह खेतों में मस्ती करते हैं… इस तरह की जुगलबंदी काबिले तारीफ है.’ जैसे ही ये वीडियो लोगों ने सोशल मीडिया पर देखा वैसे ही इसे वायरल करना शुरू कर दिया.

अब तक वायरल हो रहे इस सिंगिंग वीडियो को 38 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. जबकि वीडियो को 1 हजार से बार लाइक किया गया है. और तो और 100 से ज्यादा बार इसे रिट्वीट किया गया है. साथ ही इस पर यूजर्स खूब बढ़-चढ़कर कमेंट भी कर रहे हैं. ये वीडियो कितना खास है और इसमें गा रहे पति-पत्नी की आवाज कितनी अच्छी है इसका अंदाजा आप प्लेबैक सिंगर रेखा भारद्वाज के कमेंट से लगा सकते हैं. दरअसल उन्होंने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, इस वीडियो को देखकर मेरी सुबह बन गई. बेहद खूबसूरत है यह वीडियो. इस वीडियो को देखकर मैं “अभिभूत” हो गई.

इतना ही नहीं इस वायरल वीडियो पर सिंगर मोहित चौहान ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, बेहद खूबसूरत वीडियो है. इसके अलावा वीडियो पर एक्टर मोहम्मद जीशान अय्यूब ने भी कमेंट करते हुए अपने फॉलोअर्स से कहा कि, प्यारी सी मुस्कान के लिए ये गाना जरूर देखें और सुनें. और तो और एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, भारत को एक नई प्रतिभा मिली. तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि, बहुत प्यारी आवाज है.

ये भी पढ़ें:- लड़की की खूबसूरती देख डॉक्टर हुआ बेकाबू, क्लीनिक में ही करने लगा ऐसा काम, देखें वायरल वीडियो

Most Popular