दूल्हा- दुल्हन के बीच जय माल के वक्त छिड़ी बहस, यूजर्स बोले ,”शादी है या जंग का मैदान”

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही किस्सा वायरल हो रहा है जिसमें दूल्हा-दुल्हन के बीच जमाल के स्टेज पर ही जंग शुरू हो जाती है । जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ली है।

0
104

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक गजब के किस्से वायरल होते रहते हैं कभी वीडियो वायरल होता है तो कभी ऐसी खबरें वायरल होती है जिसे सुनकर सभी के होश दंग जाते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही किस्सा वायरल हो रहा है जिसमें दूल्हा-दुल्हन के बीच जमाल के स्टेज पर ही जंग शुरू हो जाती है । जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वही इस खबर पर सोशल मीडिया यूजर्स एक से बढ़कर एक कमेंट दे रहे हैं।

वरमाला पहनाने को लेकर दूल्हा दुल्हन के बीच छिड़ी बहस

दरअसल यह किस्सा एक शादी के दौरान का है जहां पर दूल्हा दुल्हन को जय माला पहनाने के लिए स्टेज पर बुलाया जाता है दूल्हा दुल्हन जय माला पहनाने के लिए तैयार हो जाते हैं और स्टेज पर खड़े होते हैं लेकिन दोनों के बीच काफी तगड़ी बहस छिड़ गई है यह बहस वरमाला पहनाने को लेकर छिड़ गई है कि सबसे पहले वरमाला कौन पहनाएगा। दोनों के बीच काफी तगड़ी बहस होती है परिवार वाले इस मामले को सुलझाने की वजह तालियां बजाने लगते हैं और दोनों के बीच कंपटीशन शुरू हो जाता है। दोनों पक्ष के लोगों ने दूल्हा-दुल्हन को उठा लिया है और तब भी बहस जारी रहती है वह इतनी तगडी हो जाती है कि यह तक नहीं पता चलता कि दूल्हा दुल्हन का बैलेंस बिगड़ रहा है और दोनों एक दूसरे के गिर जाते हैं।

यूजर्स कर है ताबड़तोड़ कमेंट

इस खबर और वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं इस मूवमेंट को काफी इंजॉय कर रहे हैं। वही एक यूजर ने लिखा, “कौन है यह लोग कहां से आते हैं ऐसे लोग”। वही दूसरे ने लिखा,”शादी है या जंग का मैदान”। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “ऐसी शादी तो मैंने पहले कभी नहीं देखी”। आपको बता दें सोशल मीडिया यूजर्स से वीडियो को जमकर इंजॉय कर रहे हैं। यह खबर हकीकत में सभी को हैरान कर देने वा

Read More-हरियाली के बीच में इस पाकिस्तानी शख्स ने बजाई हिंदुस्तानी धुन, मनमोहित हुए लोग