VAYRL DANCE VIDEO

अगर आप में हिम्मत और हौसला है तो आप कुछ भी कर सकते हैं। हिम्मत और काबिलियत के आगे दुनिया सिर झुकाती है। कई बार ऐसा होता है कि कुछ लोग अपनी शारीरिक कमी को अपनी मजबूरी बता कर कोई भी काम करने से कतराते है और वह कभी भी आगे नहीं बढ़ पाते लेकिन इन्ही में से कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो अपनी कमजोरियों को अपनी ताकत बना लेते हैं। वह कुछ ऐसा कर दिखाते हैं कि लोग उनके कायल हो जाते है और उन्हें सलाम ठोकते हैं। इसी हिम्मत काबिलियत और हौसले को साबित करता हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है।

जमकर बजी तालियां 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दिव्यांग दूल्हा अपनी शादी में ऐसा जबर्दस्त डांस कर रहा है कि लोग उसे देख कर दाँतों तले उंगलियां दबा रहे हैं। कैमरे के सामने दुल्हे ने हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के गाने ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ गाने पर जबर्दस्त डांस किया। जब वह यह डांस कर रहा था उस समय स्टेज पर उसकी होने वाली पत्नी भी मौजूद थी। इस गाने को देख वहां मौजूद लोगों ने जमकर तालियां बजाई और उसकी हिम्मत की तारीफ की।

छह लाख से अधिक लोगों ने किया लाइक

दिव्यांग दुल्हे का यह डांस वीडियो अंकित चौहान के नाम के एक शख्स में अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो को अब तक छह लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है। इससे भी बड़ी बात यह है की इसे अब तक एक करोड़ से अधिक लोग देख चुके हैं। हजारों लोगों ने इस पर कमेंट बाक्स में जमकर तारीफ भी की है। यह वीडियो कहां का है और किसका है यानी की डांस करने वाले दुल्हे का क्या नाम है और वह कहां का रहने वाला है। इस वीडियो में उसका जिक्र तो नहीं किया गया है लेकिन इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें:-कोरोना संकट में शादी करना दुल्हे को पड़ा भारी, पिता पर प्रशासन ने लगाया लाखों का जुर्माना, जानें वजह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here