पुलिस जवान की घिनौनी करतूत, Covid-19 चेक पोस्ट पर महिला के साथ रेप की घटना को दिया अंजाम

0
2088
rape

कोरोना संकट के बीच आई एक खबर ने लोगों को हैरान कर दिया है. सुरक्षा के दूसरे रूप कहे जाने वाले पुलिसकर्मी पर रेप का आरोप लगा है. दरअसल कहा जा रहा है पुलिसकर्मी ने महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. इस मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने इस जवान आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर उसे हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि गावं वालों ने भी पीड़िता की शिकायत करने पर आरोपी पुलिसकर्मी की पिटाई भी की है. बता दें कि ये घटना का ये पूरा मामला कोवाली थाना क्षेत्र इलाके का है. जिस समय आरोपी जवान की ड्यूटी झारखंड-ओडिशा सीमा पर स्थित पालीडीह पर लगी है. बताया जा रहा है कि सुग्रीव कोरवा एसआईआरबी के आरोपी जवान को कोविड-19 चेक पोस्ट पर तैनात किया गया था. जहां पर उसने युवती के साथ रेप किया है.

ये भी पढ़ें:- शहनाज गिल के पिता पर लगा गंभीर आरोप, बंदूक की नोक पर किया 40 साल की महिला का रेप

पीड़िता ने घरवालों बताई थी घटना पूरी जानकारी
दरअसल हिन्दुास्ता न में छपी खबर की माने तो इस बारे में पीड़िता ने अपने घरवालों को जानकारी दी थी. इसके बाद महिला के पिता ने इस घटना के बारे में मुखिया संजय सरदार और झामुमो नेता गणेश सरदार समेत गांव के कई लोगों के बताया. जनाकारी मिलने के बाद गांव के लोग मुखिया के साथ सामुदायिक भवन पहुंचे और आरोपी जवान की जमकर पिटाई कर दी.rape ऐसे में जब इस वारदात की जानकारी डीएसपी को लगी तो कई अधिकारियों के साथ वो घटनास्थल पर मौके से पहुंच गए. यहां पर उन्होंने आरोपी को अपनी हिरासत में लेते हे गांव वालों को 24 घंटे में जवान को उसके पद से हटाने का आश्वासन भी दिया है.

बता दें कि कोरोना वायरस के इस कहर में भी रेप से जुड़ी कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं. जो वाकई हैरान कर देने वाली है. इस तरह के मामले रूकने के बजाय लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में जब सुरक्षा करने वाले ही इस तरह की घटनाओं को अंजाम देंगे, तो आम नागरिकों का विश्वास शासन-प्रशासन से उठना लाजमी ही है. rapeमहिलाओं की सुरक्षा को लेकर हर दिन दावे किए जाते हैं, लेकिन ऐसी वारदातें इस बात का सबूत हैं कि आज भी महिला अकेले में सुरक्षित नहीं है, क्योंकि ऐसे हजारों हैवान शिकार की ताक लगाए हुए बैठे रहते हैं. फिलहाल उम्मीद है कि महिला को जल्द ही इंसाफ मिलेगा और आरोपी को इसकी सजा दी जाएगी.

ये भी पढ़ें:- फेसबुक की दोस्ती का घिनौना रूप, दुल्हन को सजाने के बहाने घर पर बुलाकर किया रेप