Tuesday, January 19, 2021
Home वायरल खबर कोख के सौदागर: इतने महिलाओं की कराई डिलीवरी..बेटियों का कराया सौदा, तो...

कोख के सौदागर: इतने महिलाओं की कराई डिलीवरी..बेटियों का कराया सौदा, तो बेटे हुए गायब

यकीनन..इस वक्त ने काफी कुछ बदलकर रख दिया है। पहले कभी इंसानों और वस्तुओं का सौदा करने वाले इंसान की जमात ने अब मां के गर्भ में पल रहे उस मासूम बच्चे का भी सौदा करना शुरू कर दिया है, जिसने अभी तक इस दुनिया में कदम भी नहीं रखा होता है। रूह कंपा देने वाले इस खौफनाक मंजर का किसी और ने नहीं बल्कि डॉक्टरों ने ही बेपर्दा किया है। पुलिस को दर्ज कराए गए बयान में डॉक्टरों ने कहा कि स्थानीय सरगना नीलम ने मई में कई महिलाओं की डिलीवरी कराई। इमसे दो लड़के और तीन लड़कियां पैदा हुई हैं। डॉक्टरों ने कहा कि तीन लड़कियां तो बरामद हो गई है, लेकिन दो लड़के कहां पर है? इसका पता नहीं चल पाया है। वहीं मां भी आरोपियों के साथ पकड़ी गई हैं।

यहां पर हम आपको बताते चले कि शुक्रवार दोपहर फरीदाबाद के सेक्टर 86 स्थित गेटवेल मेडी सेंटर से डॉक्टर दीपा सेठिया सेक्टर 31 स्थित धर्मा देवी हॉस्पिटल से डॉ. शैलेंद्र पाराशर और डॉ नुपुर फतेहाबाद थाने पहुंचे। सभी ने इस मसले को लेकर अपने बयान दर्ज करवा दिए हैं। वहीं इस पूरे मामले को संज्ञान में लेने के बाद एसपी आर प्रमोद कुमार का कहना है, ‘अभी तक तक की पूछताछ में मिली जानकारी के मुताबिक किसी भी चिकित्सकर्मी की संलिप्तता सामने नहीं आई है। फिलहाल इस पूरे मामलेे की जांच की जा रही है। उनके दस्तावेज ले लिए गए हैं।

वहीं डॉक्टरों द्वारा बयान दर्ज कराने के बाद पुलिस ने अपनी सक्रियता का परिचय देतेे हुए सीओ फतेहाबाद विकास जायसवाल ने पूछताछ के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि नीलम, रूबी और अमित को रिमांड पर लेने के लिए कोर्ट में प्रार्थना पत्र दे दिया गया है। बताया जा रहा है कि इस गैंग के माध्यम से उनके बारे में जानकारी मांगी जाएगी। इस बीच इस पूरे मामले की जांच कर रहे सीओ फतेहाबाद ने बताया कि स्थानीय सरगना नीलम ने मई में कई महिलाओं की डिलीवरी कराई थी। जिसमें दो लड़के और तीन लड़कियां बरामद हुई थी। इसके साथ ही इस पूरे प्रकरण की जांच में जुटे पुलिसकर्मियों का कहना है कि इस पूरे मामले की जांच जारी है। अभी इसमें कई परतें खुलना जारी है।

ये भी पढ़े :इस जिले में महिलाएं निकलवा रही हैं कोख, कारण जान रह जाएंगे हैरान

Most Popular