मशहूर एक्ट्रेस है दाऊद इब्राहिम की नई गर्लफ्रेंड, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश

59
dawood

dawood अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम फिल्मी दुनिया और एक्ट्रेसेस की वजह से कई बार सुर्खियों में आया है। बॉलीवुड से लेकर दुनिया भर की फिल्म इंडस्ट्री में दाऊद ने अपना हाथ जमा रखा है। इस लिस्ट में पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री का नाम भी है। जिसमें दाउद इब्राहिम ने अपना खूब पैसा लगाया है। mehwish इतना ही नहीं, इंडस्ट्री से जुड़ी एक्ट्रेसेस का नाता भी दाऊद से गहरा रहा है। लेकिन इन दिनों दाऊद इब्राहिम का रिश्ता पाकिस्तान की एक एक्ट्रेस से होने के दावे हो रहे है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर चारों तरफ इस एक्ट्रेस की चर्चा हो रही है। इस एक्ट्रेस का नाम महविश हयात

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 67 साल के दाऊद इब्राहिम का रिश्ता इन दिनों पाकिस्तानी एक्ट्रेस महविश हयात से है। महविश दाउद से पूरे 27 साल छोटी है। सोशल मीडिया पर जैसे ही ये जानकारी सामने आई। तो हंगामा मच गया। अब लोग एक्ट्रेस महविश हयात को जमकर ट्रोल कर रहे है। mehwish हर कोई दाऊद इब्राहिम से रिश्ता होने पर एक्ट्रेस को खरी-खोटी सुना रहा है। वहीं, दूसरी तरफ हयात ने भी इस पूरे मामले पर सफाई दी है। हयात के मुताबिक, उनके खिलाफ साजिश की जा रही है। उनका किसी के साथ कोई संबंध नहीं है।

बता दें कि दाऊद इब्राहिम ने पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री में खूब पैसा लगाया है। जिसके चलते पाकिस्तान में उसका बड़ा रसूक है। कराची और लाहौर में कई बड़े प्रोड्यूसर और डायरेक्टर से दाऊद के संबंध हैं। इतना ही नहीं, पाकिस्तान की कई एक्ट्रेस के साथ दाऊद का नाम जुड़ चुका है। दाऊद इससे पहले दाऊद का नाम पाकिस्तानी एक्ट्रेस अनीता अयूब के साथ जुड़ा था। कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि दाऊद ने अनीता अयूब के लिए ही निर्माता जावेद सिद्दीकी की हत्या करवा दी थी। क्योंकि जावेद ने अनीता को अपनी फिल्म में लेने से मना कर दिया था।

ये भी पढ़ें:-चाय पर हुई थी दाऊद और ऋषि की पहली मुलाकात, दूसरी बार पत्नी नीतू भी थीं साथ