Homeवायरल खबरअस्पताल से डिस्चार्ज हुए कोरोना मरीजों ने सपना चौधरी के गाने पर...

अस्पताल से डिस्चार्ज हुए कोरोना मरीजों ने सपना चौधरी के गाने पर किया डांस, देखें Viral Video

- Advertisement -

देश में इन दिनों कोरोना महामारी का दौर अपने चरम पर है. इस वायरस की वजह से संपूर्ण भारत में लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है. लेकिन इन सबके बीच चीन का ये कोरोना वायरस प्रतिदिन हावी होता जा रहा है. देश में हर 24 घंटों में कोविड-19 के नए केस सामने आ रहे हैं. जिससे सरकार, प्रशासन हर कोई चिंतित है. अस्पतालों में जहां तक आप देखिएगा वहां कोरोना के मरीज डेरा डाले हुए हैं. चूंकि सरकार के पास दूसरा कोई चारा ही नहीं है, न तो इस वायरस की अभी तक दवा बन पाई और न ही इससे थोड़ी राहत मिल रही है. हालांकि वैज्ञानिकों का बड़े पैमाने पर देश में रिसर्च जारी है. बहरहाल इस बीच यूपी के मेरठ मेडिकल कॉलेज से ऐसा अजीबो-गरीब मामला सामने आया है जिसे देखने के बाद हर कोई लोट-पोट हो गया. दरअसल एक ओर कोरोना महामारी की वजह से अस्पतालों में बड़े पैमाने पर मरीजों को क्वारंटीन किया जा रहा है तो वहीं दूसरी ओर क्वारंटीन होकर घर लौट रहे मरीज अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. यही नहीं, सभी डिस्चार्ज मरीजों ने सपना चौधरी के फेमस गाने पर वार्ड में ही जमकर धमाल मचाया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह पूरा मामला मेरठ के मेडिकल कॉलेज का है जिसे देखने के बाद कोई भी नहीं अपनी हंसी रोक पा रहा.

ये भी पढ़ें:-इंटरनेट पर वायरल हुआ इस नन्हें हाथी का video, जिसने पैदा होते ही जमकर किया डांस 

दरअसल मेरठ मेडिकल कॉलेज से डिस्चार्ज होने के बाद खुशी में नाचते हुए मरीजों का एक वीडियो नहीं बल्कि कई वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. बता दें कि एक महीने पहले बुलंदशहर की सिकंदराबाद तहसील के मोहल्ला सरावगीवाड़ा से 4 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी. जिसके बाद इन्हें मेरठ रेफर कर दिया गया था.

इलाज के दौरान 2 पॉजिटिव मरीजों की मौत हो गई, जिसके चलते इन सभी लोगों में डर का माहौल बना हुआ था. क्वारंटीन में इलाज के एक महीने बाद रिपोर्ट निगेटिव आने पर इन्हें अब डिस्चार्ज किया गया है. जिसकी खुशी में इन लोगों ने वार्ड में ही सपना चौधरी के गाने पर जमकर हुड़दंग मचाया, यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में बना हुआ है.

ये भी पढ़ें:-देश के इन 8 जिलों में कोरोना वायरस ने लिया खतरनाक रूप, दिल्ली के इस जिलें का नाम भी शामिल

- Advertisement -