तेज मिर्च वाले मोमोज से युवक की फटी आंत, अचानक पेट में हुआ था विस्फोट

657

यूं तो हर कोई मोमोज का शौकीन है, इस दुनिया में शायद ही ऐसी कोई जगह हो जहां मोमोज न बिकते हो। चीन का यह मोमोज का व्यापार खूब फल-फूल रहा है, वहीं मोमोज चीन की कमाई का एक हिस्सा भी है, इसलिए लोग इसे बड़े चाव से खाते हैं। लेकिन अब जो हम आपको बताने जा रहे हैं, यह खबर आपके लिए काफी काम की साबित हो सकती है. दरअसल मोमोज को पसंद करने वाले कई बार शौक-शौक में स्पाइसी मोमोज भी खा लेते हैं, जिसका नुकसान उन्हें पता भी नहीं होता. वहीं इन दिनों एक ऐसा मामला सामने आया है जहां चीन में एक शख्स चटपटे मोमोज को देखकर अपने आप पर काबू नहीं रख सका. लेकिन तेज मिर्च वाले मोमोज खाना उस शख्स को भारी पड़ गया।

ये भी पढ़ें:-एक ऐसा बादशाह जो रोज लेता था जहर का स्वाद, एक दिन में खाता था 35 किलो खाना

बता दें कि युवक के तेज स्पाइसी मोमोज खाने की वजह से उसके पेट में आचानक विस्फोट हुआ और उसकी आंतें फट गई. बताया जा रहा है पेट में हुए विस्फोट से युवक की हालत गंभीर बनी हुई है, उसे अस्पताल ले जाया गया. हालांकि इलाज के दौरान शख्स की जान बचा ली गई, युवक का नाम वांग बताया जा रहा है, 63 साल के वांग ने डिनर में खूब

तेज मिर्ची वाले मोमोज खाए, औऱ फिर अचानक उनके पेट में गड़बड़ होने लगी. इस दौरान उनके पेट में विस्फोट हुआ. डॉक्टरों ने जांच करने के बाद बताया कि तेज मिर्ची वाले मोमोज खाने से उनके पेट में तेजी से गैस बनी. लेकिन आंतों में खाना फंस और प्रेशर बढ़ने पर ब्लास्ट हो गया।

ऐसे में डॉक्टरों ने उन्हें मसालेदार खाने के लिए मना किया था. लेकिन उन्होंने इसकी अनदेखी की जो उन्हें भारी पड़ गई. इससे उनकी जान भी खतरे में पड़ गई थी. पूरा मामला चीन के जिंयांग्सू प्रांत का है. यह घटना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

ये भी पढ़ें:-खुल गया अंडे का रहस्य! वैज्ञानिकों ने बताया वेज या नॉनवेज? जानिए यहां