Tuesday, January 26, 2021
Home वायरल खबर महज दो हफ्तों में टूटी महिला की शादी, होटल की चाबी से...

महज दो हफ्तों में टूटी महिला की शादी, होटल की चाबी से खुली पति की सारी पोल, जानें कैसे

लव, सेक्स और धोखे की कहानी काफी आम है। आज तक कई महिलाएं या फिर पुरुष ऐसे सामने आ चुके है। जिन्हें उनके पार्टनर ने प्यार में धोखा दिया है लेकिन अब एक महिला ने अपनी इसी कहानी को रिलेशनशिप पोर्टल पर शेयर किया। जिसमें महज एक चाबी की वजह से उसके पति की सारी करतूते सामने आ गई। जिससे महिला पूरी तरह टूट गई। महज कुछ ही दिनों में इस महिला की शादी भी टूट गई। दरअसल महिला ने रिलेशनशिप पोर्टल पर बताया है कि कैसे किसी पर भी आसानी से भरोसा नहीं करना चाहिए। महिला पहले से शादीशुदा थी और हाल ही में उसका तलाक हुआ था जिस वजह से दूसरे तलाक पर वह पूरी तरह टूट गई थी।

महिला ने बताया कि मैं पहले से शादीशुदा थी और हाल ही में मेरा तलाक हुआ था। पहले पति से एक बच्ची भी है। तलाक के बाद मैं कुछ दिनों बाद ही ब्रैंडन नाम के पुरुष से मिली। ब्रैंडन दिखने में काफी ज्यादा आकर्षण था। अमिर और स्मार्ट होने की वजह से वह मुझे एक राजकुमारी की तरह रखता था। वो मुझसे शादी करना चाहता था लेकिन मैं तलाक के बाद पूरी तरह टूट गई थी। जिस वजह से नए रिश्ते को शुरू करने के लिए मैं काफी डर रही थी। इसलिए मैं जल्दबाजी नहीं करना चाहती थी। मैंने उसे एक साल बाद शादी के लिए कहा। पहली शादी में मुझे धोखा मिला था। जिस वजह से मैं फूंक-फूंक कर कदम रख रही थी।

ये भी पढ़ें:-पहले पति को बनाया बंधक, फिर 17 लोगों ने बारी-बारी की महिला से दरिंदगी, चौंकाने वाला है मामला

महिला ने आगे बताया कि मैंने एक साल ब्रैंडन के साथ गुजारा और उसके बाद उसने मुझसे सगाई की बात कही। वह मुझसे शादी करना चाहता था। जिस वजह से वह मुझ पर शादी का दबाव भी बनाने लगा था। ब्रैंडन मेरी बेटी का काफी ख्याल रखता था। दोनों के बीच काफी करीबी थी। जिस वजह से मैं उसे हां कहना चाहती थी लेकिन बाहर ब्रैंडन की छवि एक प्लेव्बॉय की थी। मेरे सारे फ्रैंड्स मुझे सतर्क रहने की सलाह देते थे कि मैं उससे दूर रही। उन्हें लगता था कि ब्रैंडन कभी शादी के बंधन में नहीं बंध पाएगा। लेकिन प्यार की वजह से मुझे लगता था कि वह काफी ज्यादा बदल गया है।

महिला ने बताया कि ब्रैंडन के 35वें जन्मदिन पर हम सिंगापुर हॉलीडे पर गए। वहां पर उसने शादी के लिए प्रपोज किया। यहां पर मैंने भी शादी के लिए हां कह दिया। महिलाओं ने पोर्टल को बताया कि हमने परिवार के कुछ सदस्यों की मौजूदगी में शादी कर ली। मैं खुशी के मारे रो रही थी। ये दिन मेरी जिंदगी का सबसे खूबसूरत दिन था। शादी के दो हफ्तें के बाद ही ब्रैंडन को शहर के बाहर जाना था। उसने बताया कि जरूरी काम के लिए उसे शहर से बाहर जाना है और वो कुछ दिनों के लिए घर नहीं आएगा। महिला ने बताया कि मैं शादी के बाद ब्रैंडन से काफी ज्यादा प्यार करने लगी थी। जिस वजह से मैं उसे बाहर नहीं जाने देना चाहती थी लेकिन जरूरी काम की वजह से मैंने उसे जाने दिया।

ये भी पढ़ें:-शादी के बाद भी संबंध नहीं बनाते यहां के लोग, डगमगाई देश की अर्थव्यवस्था

महिला के मुताबिक, कुछ दिनों का काम खत्म करके ब्रैंडन घर लौट आए थे। इस दौरान वह अपने साथ मेरे लिए खूबसूरत फूल और एक सुंदक सा नेकलेस लेकर आए थे। इसके बाद वो नहाने के लिए बाथरूम में गया था। तब मैं उनका सामान सही करने लगी थी। इसी दौरान उनके कपड़ों से एक चाबी नीचे गिर गई। मुझे लगा कि वो जिस होटल में ठहरे होंगे। ये उसी होटल की चाबी है। इसलिए मैंने भी उस चाबी को रख दिया। लेकिन जब वो बाथरूम से बाहर आए। तो उस चाबी को देख हैरान रह गए। और उनका जवाब सुन मेरे भी होश उड़ गए। क्योंकि मैं इस चीज के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं थी।

महिला ने बताया कि जब वो नहाकर बाहर निकला तो मैंने बड़े आराम से उससे चाबी के बारे में पूछा। तो इतनी सी बात पर उसका अजीब रवैया देखने को मिला। उसने बड़ी आसानी से कहा, ‘तो तुमने मुझे पकड़ लिया।’ मैं इस चीज के लिए तैयार ही नहीं थी। मैने सोचा भी नहीं था कि एक छोटी से चाबी के पीछे कोई ऐसी कहानी होगी। ब्रैंडन ने उस चाबी के बारे में बताते हुए कहा कि वो एक महिला से मिलने गया था और घर वापस आने से पहले ही वो उस महिला से मिलकर आया था। ब्रैंडन की बात सुनकर कहने के लिए कुछ भी नहीं बचा था। उसकी बात सुनकर मैं पूरी तरह टूट गई थी। एक चाबी ने मेरी शादी को तोड़ दिया था। जिसके बाद मैंने उसे घर से बाहर निकाल दिया।

महिला ने बताया कि ब्रैंडन के जाने के बाद मेरी बेटी भी काफी दुखी हो गई थी क्योंकि वह उससे बहुत प्यार करती थी। मुझे यकीन है कि मेरे यहां से निकलने के बाद वो सीधा उस महिला के पास गया होगा। जिससे वह होटल में मिलकर आया था। ब्रैंडन मेरे पहले पति से भी बड़ा धोखेबाज निकला। मैं खुद को कोस रही थी कि मैंने अपने अपने दोस्तों की बात पहले क्यों नहीं मानी। ये रिश्ता भी मुझे खुशी नहीं बल्कि सबक ही दे गया।

ये भी पढ़ें:-प्यार के लिए मिसाल बनीं IAS टीना और आमिर की टूट रही शादी, तलाक के लिए दायर की अर्जी, जानें वजह

Most Popular