गजब..इस BJP नेता ने कहा- कीचड़ में नहाने और शंख बजाने से खत्म हो जाता है कोरोना वायरस 

32

पूरी दुनिया इस समय कोरोना वायरस के खौफ से त्राहि-त्राहि कर रही है। पूरी दुनिया इसके वैक्सीन बनाने की तैायरी में जुट चुकी है। अब तो काफी हद तक इस मामले में सफलता भी मिली है। अब तो रूस ने कोरोना से छुटकारा दिलाने के लिए कोरोना की वैक्सीन भी तैयार कर ली है। लेकिन यहां हमारे देश में लोग कोरोना से बचने के लिए अजब गजब हिदायतें दी जा रही हैं। उधर, अब राजस्थान के बीजेपी के नेता सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने लोगों को कोरोना से बचने के लिए कीचड़ में नहाने और शंख बजाने की हिदायत दी है।

ये भी पढ़े :माउथवॉश के इस्तेमाल से कम होगा कोरोना वायरस का खतरा, स्टडी में हुआ खुलासा

दवा ने खाने की दी हिदायत 
बता दें कि बीजेपी सांसद राजस्थान के टोंक से भाजपा सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वे लोगों कोरोना से बचने के लिए हिदायत देते हुए नजर आ रहे हैं, मगर जिस तरह की हिदायत उन्होंने दी है, वो इस समय खासा सुर्खियों में छाई है। वीडियो में कीचड़ में लोट पोट होते हुए सांसद साहब कहते हुए नजर आ रहे हैं कि यदि आपको कोरोना से छुटकारा पाना है तो कीचड़ में नाहिए.. शंख बजाइए…इन सब चीजों से आपकी इम्यूनिटी मजबूत होगी.. इससे आपको कोरोना से लड़ने की ताकत मिलेगी।

कोरोना से बचने के लिए अपनी अजब-गजब हिदायतें देते हुए कह रहे हैं कि यदि कोरोना से लड़ने के लिए आप लोग रोज घूमने जाइए.. मिट्टी में बैठिए.. खेत में काम करिए.. पैदल घुमिए.. शंख बजाइए.. इन सब चीजों से आपकी इम्यूनिटी बढ़ेगी और रही बात यह दवा से तो इससे कुछ होना जोना नहीं है। सांसद साहब की इस हिदायत का यह वीडियो अभी काफी तेजी वायरल हो रहा है। लोग इस पर जमकर अपना रिएक्शन भी देते हुए नजर आ रहे हैं। अभी सासंद साहब के इस हिदायत से तो ऐसा लग रहा है कि अभी कोरोना से छुटकारा पाने के लिए जो लोग शोध में लगे हुए हैं, वे व्यर्थ ही मेहनत कर रहे हैं।

ये भी पढ़े :WHO प्रमुख की कोरोना वायरस पर अहम जानकारी, खुद बताया आखिर क्या है सच्चाई