बिल गेट्स शेयर किया अपना 48 साल पुराना रिज्यूमे, लोगों ने किए दिलचस्प कमेंट्स

बिल गेट्स ने कहा "चाहे आप हाल ही में ग्रेजुएट हों या कॉलेज छोड़ने वाले हों, मुझे यकीन है कि आपका रिज़्यूमे 48 साल पहले की तुलना में बहुत बेहतर दिखता है।"

0
281

व्यक्ति जब किसी भी नौकरी को लेने के लिए अप्लाई करता है, तो उसके लिए सबसे पहले उसे अपना रिज्यूमे यानी किसी भी कंपनी में भेजना पड़ता है। इसी से पता चलता है कि व्यक्ति की कार्यकुशलता कितनी है। कई नौकरियों में से एक अच्छा रिज्यूम सेलेक्ट किया जाता है जिसके बाद उस व्यक्ति को नौकरी मिलती है।

दुनिया के सबसे अमीर लोगों में से एक बिल गेट्स ने दुनियाभर में लाखों युवाओं का आत्मविश्वास बढ़ाने के लिए अपना पहला बायोडाटा शेयर किया है। उन्होंने अपने फॉलो वर्ष के लिए 66 साल के बिल गेट्स ने 48 साल पहले का अपना बायोडाटा शेयर किया। उन्होंने अपने फॉलोअर्स को कहा कि उन्हें यकीन है कि उनका बायोडाटा उनके मुकाबले बहुत ही अच्छा दिखाई देता है।

Bill gates Resume
बिल गेट्स ने कहा “चाहे आप हाल ही में ग्रेजुएट हों या कॉलेज छोड़ने वाले हों, मुझे यकीन है कि आपका रिज़्यूमे 48 साल पहले की तुलना में बहुत बेहतर दिखता है।”

अंग्रेजी में उस समय का है जब विलियम हेनरी गेट्स।।। जिन्हें बिल गेट्स के नाम से आज सब जानते हैं है वर्ल्ड कॉलेज में फर्स्ट ईयर में थे। उन्होंने उल्लेख किया कि उन्होंने ऑपरेटिंग सिस्टम, स्ट्रक्चर डेटाबेस मैनेजमेंट कंप्यूटर, ग्राफिक्स और बहुत कुछ कोर्स किया हुआ है।

यूजर्स ने किए कमेंट

रिज्यूमे देखकर कई यूजर्स ने उसे शेयर किया और उस पर कमेंट भी किया एक ने लिखा कि देखते हुए कि यह एक 48 साल पुराना रिज्यूमे हैं फिर भी बहुत अच्छा लग रहा है।

कोई दूसरे ने लिखा बिल गेट्स रिज्यूमे शेयर करने के लिए धन्यवाद एक पेज का शानदार है जिन्हें हम सभी को भी कॉपी वापस जाकर देखनी चाहिए। कभी-कभी हम यह बात भूल जाते हैं कि हमने अपने जीवन में कितना कुछ हासिल किया हुआ है।

Read More-Bhootnath फिल्म का बंकू हो गया है अब बहुत ही हैंडसम, तस्वीर देख कर नहीं पाएंगे पहचान