Saturday, January 23, 2021
Home वायरल खबर देवर-भाभी का तमंचे पर डिस्को, वायरल वीडियो देख लोगों के उड़े होश

देवर-भाभी का तमंचे पर डिस्को, वायरल वीडियो देख लोगों के उड़े होश

सोशल मीडिया (Social Media) के जमाने में लोगों से कुछ भी छुप नहीं पाता. विवाह समारोह हो या कोई घटना हर चीज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. आजकल शादी, संगीत समारोह के वीडियो इंटरनेट पर डालने का चलन चल पड़ा है मगर कुछ ऐसे भी वीडियो हैं जिनके सामने आते ही बवाल मच जाता है. अब हाल ही में एक हैरान कर देने वाला वीडियो बिहार से सामने आया है. वैसे तो बिहार में आए दिन विवाह समारोह या अन्य कार्यक्रमों में तमंचे के साथ डिस्कों करते वीडियो सामने आते हैं. मगर इस बार तमंचे पर डिस्को युवक नहीं बल्कि देवर-भाभी करते नजर आ रहे हैं.

देवर-भाभी ने किया तमंचे पर डांस
बिहार के सीतामढ़ी से जो शादी समारोह का वीडियो सामने आया है. उसमें देवर के साथ भाभी भी तमंचे पर डिस्को करती नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो सीतामढ़ी जिले कन्हौली थाना क्षेत्र के विशनपुर आधार गांव का बताया जा रहा है. जहां एक विवाह समारोह का आयोजन हुआ था और कई लोग हथियार लहराते हुए नजर आ रहे हैं. इसी वीडियो में एक महिला भी अपने हाथ में हथियार लहराते हुए जमकर ठुमकती नजर आ रही हैं और एक अन्य युवक हर्ष फायरिंग करता दिखाई दे रहा है.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं. लोगों की लापरवाही से कई लोग हैरान है. क्योंकि इस तरह फायरिंग करने से किसी की जान भी जा सकती थी. बताया जा रहा है कि, पिछले दिनों ही आधार गांव में गगन देव महतो के पुत्र का विवाह हुआ था और इसी में जमकर तमंचे पर डिस्को हुआ. कहा जा रहा है कि, दूल्हा गांव में नहीं रहता बल्कि वो सिर्फ शादी के लिए गांव आया था. वीडियो में जो महिला डांस करती नजर आ रही हैं उसके बारे में पुख्ता जानकारी नहीं है. लेकिन लोगों का मानना है ये महिला दूल्हे की भाभी हो सकती है.

ये भी पढ़ेंः- बर्थडे पार्टी में तमंचे पर बार बालाओं का डांस, पार्टी में पार्षद के बेटे का मर्डर

Most Popular