Home वायरल खबर इस कारण दूल्हे को अपने साथ भगा ले गई घोड़ी, परिजन और...

इस कारण दूल्हे को अपने साथ भगा ले गई घोड़ी, परिजन और बाराती दौड़ते रहे पीछे, देखें वीडियो

0
279
Funny wedding video

सोशल मीडिया पर अक्सर आपने ऐसे वीडियो वायरल होते हुए देखें होंगे जिनको देखकर लोग हंसने लगते हैं। ऐसा ही कुछ राजस्थान के अजमेर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आप हंस-हंस कर पागल हो जाएंगे, मगर यकीन मानियेगा जिसके साथ यह घटना हुई है, उसकी जान ही सूख गई थी। यह वायरल वीडियो अजमेर जिले के नसीराबाद कस्बे के रामपुरा गांव का है। यहां पिछले दिनों एक शादी के दौरान बिंदौरी की रस्म के दौरान आतिशबाजी होने से घोड़ी बिदक गई और दूल्हे को अपने साथ ही लेकर भागी। चमकी घोड़ी लगभग 4 किलोमीटर तक दूल्हे को लिए भागती रही और उसके पीछे दूल्हे के परिजन और घोड़ी मालिक भी भागते रहे।

वहां मौजूद बारातियों ने कार-बाइक से पीछाकर 4 किलोमीटर दूर जाकर उस घोड़ी को पकड़ा। यह वीडियो चार दिन पहले का बताया जा रहा है। पटाखे की आवाज से बिदकी घोड़ी दूल्हे को लेकर भागी तो बारातियों ने 4 किलोमीटर तक उसका बाइक से पीछा करने के बाद उसे पकड़ा। इस घटना के बाद दूल्हे की तबीयत बिगड़ गई। जानकारी के अनुसार, रामपुरा के रहने वाले रामप्रसाद की 18 जुलाई को बारात जयपुर के मुरलीपुरा जानी थी। बारात निकलने से पहले गांव में बिंदौरी की रस्म निभाई जा रही थी, जिसमें चमकी घोड़ी को नचाया जा रहा था। इसी दौरान आतिशाबाजी भी की गई। घोड़ी ने जैसे ही पटाखे की आवाज सुनी वो घोड़ी दूल्हे को लेकर भागने लगी।

लगभग चार किलोमीटर दूर जाकर घोड़ी को बारितियों ने पकड़ा। इस दौरान उस पर बैठे दूल्हे की तबियत बिगड़ गई। गांव वालों ने बाइक से घोड़ी का पीछा कर दूल्हे को नीचे उतारा। इसके बाद दूल्हे की हालत खस्ता हो गई। कुछ घंटे के बाद जब दुल्हे की तबीयत कुछ ठीक हुई तो बारात जयपुर के लिये निकल गई।

इसे भी पढ़ें:- बॉडी पर पेंट कराकर राखी सावंत ने किया बिग-बॉस-15 का प्रमोशन, लिखवाया ये कैप्शन, देखें

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here