Saturday, January 23, 2021
Home वायरल खबर बाबा वेंगा की भविष्यवाणियों से डरी दुनिया! 2021 में आएगी प्रलय? ट्रंप...

बाबा वेंगा की भविष्यवाणियों से डरी दुनिया! 2021 में आएगी प्रलय? ट्रंप हो जाएंगे बहरे

Baba Venga prediction: साल 2020 खत्म होने में बस एक दिन बाकी है. हर किसी को अब बेसब्री से नए साल का इंतजार है. लोगों को उम्मीद है जिस तरह की चीजें साल 2020 में देखने को मिली वैसा माहौल 2021 में नहीं होगा. लेकिन इस बीच बाबा वेंगा की भविष्यवाणी ने पूरी दुनिया के लोगों को एक बार फिर से डरा दिया है. बाबा वेंगा की मानें तो आने वाला साल कई प्राकृतिक आपदाएं लेकर आएगा और अगर इनकी भविष्यवाणी सच साबित हो जाती है तो आने वाला साल ज्यादा खतरनाक साबित हो सकता है. तो चलिए जानते हैं बाबा वेंगा की 2021 को लेकर की गई भविष्यवाणी. बता दें, बाबा वेंगा ने 9/11 आतंकी हमले समेत तमाम बड़ी भविष्यवाणियां कीं थी जो सही साबित हुई हैं.

कौन है बाबा वेंगा
भले ही बाबा वेंगा आज इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन बाबा वेंगा ने 5079 ईस्वी तक की भविष्यवाणी लिख दी थी. जानकारी के मुताबिक, बाबा वेंगा की लिखी गई भविष्यवाणियों में से 85 फीसदी भविष्यवाणी सच साबित हुई हैं.baba-vanga-predictions-2021 बाबा वेंगा का जन्म 1911 में जन्म हुआ था और 1966 में निधन हो गया था. बाबा वेंगा भले ही दुनिया को देख नहीं सकते थे लेकिन उन्होंने दुनिया में होने वाली घटनाओं को देख लिया था. दरअसल, एक तूफान में बाबा वेंगा की रहस्यमयी तरीके से आंखों की रोशनी चली गई थी और इस हादसे के बाद वह बहुत दिनों के बाद अपने परिजनों से मिली थी और तब उन्होंने बताया था कि, कोई अदृश शक्ति उन्हें ये ज्ञान देती हैं. फिलहाल तो चारों तरफ वेंगा की भविष्यवाणियों की चर्चा है.

कौनसी भविष्यवाणियां हुई सच साबित
बाबा वेंगा की सोवियत यूनियन के विघटन, 9/11 आंतकी हमला, प्रिसेंस डायना की मौत, चेर्नोबिल की आपदा को लेकर भविष्यवाणी की थी. जो सच साबित हुई हैं और यही कारण है बाबा वेंगा द्वारा की गई भविष्यवाणी को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है. बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के मुताबिक, साल 2021 में दुनियाभर में कई भयानक आपदाएं आएंगी और इसका प्रभाव पूरी दुनिया के लोगों पर पड़ेगा.

साल 2021 में प्रलय!
वेंगा की भविष्यवाणी के मुताबिक, साल 2021 में धरती के लोगों को अनगिनत प्राकृतिक आपदाओं का सामना करना पड़ेगा. हालात ऐसे होंगे जिन्हें लोग जीवन में पहली बार देखेंगे. साल 2020 के मुकाबले 2021 ज्यादा परेशानियों से घिरा होगा और लोग आस्था-धर्म की वजह से एक-दूसरे से बंटे हुए होंगे.

दुनिया हो जाएगी खत्म!
वेंगा के मुताबिक, एक वक्त पर धरती पर ऐसे हालात बन जाएंगे कि दुनिया खत्म होने जैसी स्थिति लोगों के सामने होगी. आपदाओं के कारण मानवजाति पर काफी असर पड़ेगा और आने वाले समय में चीन शक्तिशाली देश बन जाएगा. हालांकि, भारत भी विकास करेगा और शक्तिशाली बनता जाएगा. लेकिन यूरोप में रासायनिक हमले होंगे जिस कारण अंत नजदीक होगा.

ट्रंप हो जाएंगे बहरे
बाबा वेंगा की भविष्यवाणियों में एक भविष्यवाणी अमेरिका के निवर्तमान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर भी है. जिसमें कहा गया है कि, ट्रंप किसी गंभीर बीमारी की चपेट में आएंगे और इस कारण वह बहरे हो जाएंगे. जानकारी के लिए बता दें, कोरोना काल के वक्त ट्रंप भी संक्रमित हुए थे हालांकि बाद में वह स्वस्थ हो गए थे.

पुतिन के खिलाफ हत्या की साजिश
बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के मुताबिक, रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन पर जानलेवा हमला होगा. वैसे 2012 में भी पुतिन के खिलाफ हत्या की साजिश रची गई थी लेकिन कामयाब नहीं हो पाई थी. ऐसे में हत्या की साजिश को खारिज नहीं किया जा सकता.

मिलेगा कैंसर का इलाज
वेंगा ने 2021 को लेकर एक अच्छा अनुमान लगाया था. जिसके मुताबिक, इस साल दुनिया को कैंसर जैसी जानलेवा घातक बीमारी का इलाज मिल जाएगा. वेंगा की मानें तो वह दिन आएगा जब कैंसर को लोहे की जंजीर से बांध दिया जाएगा. अगर ये भविष्यवाणी सच साबित होती है तो यकीनन दुनिया के लोगों को काफी राहत मिलेगी.

ये भी पढ़ेंः- Shani: कर्क के लिए 2021 किसी वरदान से कम नहीं, इन राशियों पर रहेगी शनि की टेढ़ी नजर

Most Popular