पत्नी के लिए मसीहा बना उसका पति, शार्क के जबड़े से बचाया जिंदा, हो रही वाहवाही

1531

अमूमन हर महिला की ख्वाहिश होती है कि उसका पति दिलेर हो, दिलदार हो और सबसे अहम बात मुश्किल वक्त में उसका साथ न छोड़े। हर महिला अपने पति को हीरो के माफिक मानती हैं। यही कहावत आज ऑस्ट्रेलिया के एक व्यक्ति ने सही साबित कर दिखाई। दरअसल यह शख्स अपनी पत्नी के खातिर शार्क से लड़ बैठा। चूंकि महिला को शार्क ने अपने जबड़े में दबोच लिया था। इसे देखने के बाद पति ने भी अपनी जान की फिक्र न करते हुए उस शार्क से भिड़ गया। उसके जबड़े में फंसी पत्नी को देख पति को कुछ नहीं सूझा तो उसने अपने हाथों को ही हथियार बनाकर शार्क के जबड़े पर जमकर मुक्केबाजी की, शख्स तब तक शार्क के जबड़े पर वार करता रहा जब तक उसने महिला को अपने मूंह से नहीं छोड़ा। हालांकि शख्स की बहादुरी के आगे अंत में पति ने अपनी पत्नी को मौत के मूंह से छुड़ा ही लिया। सिडनी मॉर्निग पोस्ट के मुताबिक यह घटना न्यू साउथ वेल्स प्रांत के पोर्ट मैकरीन के शेली तट की बताई जा रही है। अखबार ने पति का नाम नहीं बताया है।

ये भी पढ़ें:-लोगों के सामने से शार्क को उड़ा ले गया विशालकाय पक्षी, मची अफरा-तफरी, देखें वायरल Video

रिपोर्ट के मुताबिक पति-पत्नी (डोयले) शेली तट पर सर्फिग कर रहे थे। इसी दौरान करीब सवा छह फीट लंबी शार्क ने डोयले के पैर को अपने जबड़े में जकड़ लिया। वह सर्फिगबोट से समुद्र में गिर गई। पत्नी को बचाने के लिए शख्स भी पानी में कूद गया और शार्क से भिड़ गया।

अखबार के मुख्य कार्यकारी स्टीवन पीयर्स ने कहा कि पति तब तक शार्क के सिर पर हमला करता रहा, जब तक उसने डोयले को छोड़ नहीं दिया। फिलहाल जिंदगी और मौत की इस जंग में अपनी पत्नी को बचाने में उसका पति कामयाब रहा। डोयले के पैर पर गंभीर चोट आई है, लेकिन उसकी स्थिति ठीक है। अस्पताल में महिला का इलाज किया जा रहा

है। पीयर्स ने व्यक्ति की तारीफ करते हुए कहा कि सही मायने में उसने बहुत बहादुरी का काम किया है। इस घटना के बाद बीच को बंद कर दिया गया है। सोशल मीडिया पर हर कोई इस शख्स की दिलेरी की तारीफ कर रहा है।

ये भी पढ़ें:-हवा में तीन फिट ऊपर उछली महिला, कार की टक्कर का खतरनाक वीडियो वायरल