संबित पात्रा से पंगा लेना अर्शी खान को पड़ा भारी, POK की फुलफॉर्म बताने में हुई फेल, यूजर्स ने किया ट्रोल

342
ARSHI

बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रह चुकी अर्शी खान आए दिन अपनी हरकतों की वजह से चर्चाओं में रहती है। कभी अर्शी अपनी तस्वीरों और वीडियो की वजह से सुर्खियों में आती है। तो कई बार आर्शी खान के बयान भी बवाल मचा देते है लेकिन इस बार अर्शी खान को बीजेपी के स्टार प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा से पंगा लेना भारी पड़ गया। दरअसल हाल ही में एक टीवी न्यूज चैनल की डिबेट में अर्शी खान और संबित पात्रा का आमना-सामना हुआ। इसी दौरान संबित पात्रा ने अर्शी खान से एक ऐसा सवाल पूछ लिया। जिस पर अर्शी खान की बोलती बंद हो गई।

ये भी पढ़ें:-LIVE डिबेट में भड़के मौलाना, एंकर रुबिका लियाकत ने ;दाढ़ी टोपी; पर किया था ये कमेंट, देखें VIDEO

दरअसल न्यूज चैनल पर बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत और महराष्ट्र सरकार के बीच चल रही तनातनी पर बहस हो रही थी। इस डिबेट में संबित पात्रा बीजेपी के प्रवक्ता को तौर पर शामिल हुआ और अर्शी खान विशेषज्ञ बनकर पहुंची। लेकिन अर्शी खान को विशेषज्ञ बनना काफी भारी पड़ गया। संबित पात्रा ने डिबेट के दौरान ही अर्शी खान से पीओके का फुलफॉर्म पूछ लिया। लेकिन एक्ट्रेस उनके इस सवाल का जवाब नहीं दे पाई। हैरानी की बात ये है कि सवाल का जवाब देने की जगह अर्शी खान ने इस पूरे मामले को ही घूमा दिया। जिस वजह से बहस तू-तू मैं-मैं पर पहुंच गई। जिस वजह से डिबेट के दौरान जमकर हंगामा हुआ। लेकिन साफ हुआ कि अर्शी खान को पीओके का फुलफॉर्म नहीं पता है।

बता दें इस डिबेट शो में अर्शी खान बार-बार पीओके को पाकिस्तान कह रही थी और एक्ट्रेस का यही बयान सुनकर संबित पात्रा भड़क गए थे। उन्होंने अर्शी खान के बयान पर आपत्ति जाहिर करते हुए इस सुधारने के लिए कहा। उन्होने कहा पीओके पाकिस्तान नहीं है, वो कश्मीर का हिस्सा है, जिसे पाकिस्तान ने अवैध तरीके से कब्जा कर रखा है। हालांकि अर्शी खान और संबित पात्रा की ये बहस अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। तमाम यूजर्स अर्शी खान की जमकर क्लास लगा रहे है।

ये भी पढ़ें:-कंगना-उर्मिला मातोंडकर के बीच में सुपरफाइट, ड्रग्स पर बोलीं- हिमाचल है गढ़, हिम्मत है तो..