पत्रकार अंजना ओम कश्यप पर भड़की अलका लांबा, कहा- शर्म करो.. फिर मिला करारा जवाब

0
1320
lama

तेंगलाना की राजधानी हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत से पूरा देश सन्न है। हर कोई महिला के लिए इंसाफ की गुहार लगा रहा है। जिसकी वजह से सोशल मीडिया से लेकर टीवी चैनल पर जमकर बेहस हो रही है। लोग सरकार और देश के कानून से आरोपियों को फांसी देने की मांग कर रहे है। इसी मुद्दे पर आज तक (Aaj Tak) टीवी पर भी डिबेट शो हो रहा था। आज तक के पॉपुलर डिबेट शो हल्ला बोल में होस्ट और एंकर अंजना ओम कश्यप तमाम पैनलिस्ट के इस मुद्दे पर सवाल कर रही थी। इसी दौरान कांग्रेस नेता अलका लांबा और एंकर अंजना ओम कश्यप के बीच तीखी बहस देखने को मिली। अलका लांबा ने अंजना ओम कश्मय ने इस गंभीर मुद्दे के आड़ में एजेंडा चलाने का भी आरोप लगाया। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

दरअसल डिबेट शो में महिला सुरक्षा पर बहस चल रही थी। इसी दौरान एंकर अंजना ओम कश्यप और अलका लांबा के बीच रेप पीडिता के नाम ना लेने को लेकर बहस हो गई। डिबेट में बाहर से आए कुछ स्टूडेंट पैनलिस्ट से सवाल रह रहे होते है। तो उसमें से कोई एक पीड़ित महिला का नाम लेकर सवाल करता है। इस दौरान अंजना ओम कश्यप समेत तमाम पेनलिस्ट उन्हें टोक देते है। इस पर अंजना ओम कश्यप कहती है कि एडमिनिस्ट्रेटिव की गाइडलाइन के मुताबिक, कोई भी पीड़िता का नाम न ले। इस पर अंजना ओम कश्यप सभी को कहती हुए अलका लांबा का नाम लेती है और कहती है कि आप भी मत बोलिय। जिस पर अलका लांबा भड़क जाती है। जिसके चलते जमकर बवाल भी होता है। इतना ही नहीं, ‘शैम ऑन यू आज तक और शैम ऑन यू अंजना’ बोलते हुए अलका लांबा डिबेट को बीच में ही छोड़कर चली जाती है।

हालांकि इसके बाद अलका लांबा ने एक वीडियो शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, “अंजना ओम कश्यप कल के लाइव शो में मुझे कह रहीं थीं कि “हम सुप्रीम कोर्ट की गाइड लाइन का सम्मान करते हैं”.. रेप पीड़िता का नाम मैंने लिया है… कुछ तो शर्म करो…बेहतर होगा पत्रकारिता छोड़ कर कहीं कोई दूसरा रोज़गार खोज लो…अंजना ओम मोदी… Sorry अंजना ओम कश्यप।”

अलका के इस ट्वीट पर अंजना ओम कश्यप ने भी जवाब दिया। अंजना ओम कश्यप ने लिखा, “जिस दिन का मेरा ये ट्वीट है उस दिन तक सभी नाम ले रहे थे। जब हैदराबाद की लड़की के परिवार की तरफ से लोकल प्रशासन ने ये गाइडलाइन जारी किया कि आप नाम नहीं लें और बदला हुआ नाम ‘दिशा’ इस्तेमाल करें तो हमने उसका सम्मान किया। शो में जो हुआ उसका सच ये है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here